कमलनाथ के मंत्री का बड़ा बयान, कहा-भाजपा के आतंकियों ने किया जवानों पर हमला

सागर: मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने पाकिस्तान पर भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए हमले की सराहना करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने भाजपा में आतंकियों के पनपने का आरोप लगाया है। राजपूत गुरुवार को सागर जिले के जैसीनगर में किसान कर्जमाफी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। शाम को संवाददाताओं ने जब उनसे भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान पर किए गए हवाई हमले को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, “भारत की तरफ आंख उठाने की हिम्मत पाकिस्तान कभी नहीं कर सकता। पाकिस्तान एक कायर देश है, वह कायराना हमले करता है।”

PunjabKesari

भाजपा पर लगाया आरोप
पाकिस्तान पर हमला करते-करते राजपूत ने भाजपा पर भी हमला कर दिया। उन्होंने कहा, “आतंकियों के रूप में भाजपा में जो लोग पनपते हैं, उन लोगों ने हम पर और हमारी सेना पर हमला किया, मगर उसका हमारी वायुसेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इसके लिए भारतीय वायुसेना को कांग्रेस पार्टी और देश की जनता सलाम करती है।”

PunjabKesari


पाकिस्तान नहीं कर सकता भारत पर आंख उठाने की हिम्मत

उन्होंने आगे कहा कि, ‘भारत पर आंख उठाने की हिम्मत पाकिस्तान कभी नहीं कर सकता। पाकिस्तान एक कायर देश है और कायरनुमा हमले करता है। आतंकियों के रूप में जो भाजपा में लोग पनपते हैं उन्होंने हमारे लोगों पर अटैक किया हमारी आर्मी पर अटैक किया, लेकिन हमारी वायुसेना ने मुहतोड़ जवाब दिया। उस वायुसेना को कांग्रेस और भारत की जनता सलाम करती है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *