पीएम मोदी छोड़ सकते हैं सोशल मीडिया, राहुल ने कसा तंज

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने अपने एक ट्वीट से हड़कंप मचा दिया है। मोदी ने एक ट्वीट में लिखा, “इस रविवार, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं। आप सभी को पोस्ट करता रहूंगा” उन्होंने अपने पर्सनल टि्वटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट के बाद सनसनी फैल गई है। हालांकि यह भी कयास लगाया जा रहा है कि पीएम मोदी कोई ‘इनोवेटिव आइडिया’ लेकर आ सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि भारत सरकार की ओर से कोई नया प्लेटफॉर्म लाया जा सकता है। इसका सबको इंतजार करना चाहिए क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी हमेशा चौंकाने वाले कदम उठाते हैं। अगर वे सोशल मीडिया से ट्वीट करते हैं तो संभव है कि देश-विदेश के लोगों से जुड़ने के लिए कोई ‘इनोवेटिव आइडिया’ का ऐलान करें।

नहीं छोड़ने की गुजारिश
प्रधानमंत्री मोदी के इस ट्वीट से लोग हैरान परेशान हो गए। उनके टि्वटर हैंडल पर लोग पोस्ट कर उनसे ऐसा नहीं करने की गुजारिश कर रहे हैं। कुछ ट्वीट में यह भी लिखा गया है कि उनकी वजह से वे टि्वटर से जुड़े, इसलिए वे सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला ना लें। टि्वटर पर प्रधानमंत्री मोदी के 5 करोड़ 33 लाख और फेसबुक पर 4 करोड़ 45 लाख फॉलोओर्स हैं।0 इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 3 करोड़ 52 लाख है।


राहुल ने कसा तंज
पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के बात पर राहुल गांधी ने तंज कसा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि नफरत को छोड़िए सोशल मीडिया को नहीं। राहुल गांधी अपने इस बयान पर घिर गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने राहुल गांधी को ट्विटर पर नसीहत दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.