कैंसर ने 22 घंटे में ​निगला एक और एक्टर, नहीं रहे ऋषि कपूर

  • फिल्म इंडस्ट्री के एक सदी का अंत, अलविदा ऋषि कपूर
  • मुंबई के एच.एन रिलायंस हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस
  • leukemia नामक बीमारी से जुझ रहे थे ऋषि कपूर

बॉलीवुड डेस्क: इंटरनेशनल एक्टर व बेहतरीन अदाकार इरफान खान की अचानक मौत से अभी लोग उबर भी नहीं सके थे की बी—टाउन को फिर बड़ा झटका लगा। बॉलीवुड एक्टर rishi kapoor ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। पिछले दो साल से leukemia से जंग लड़ने के बाद 67 वर्षीय rishi kapoor ने दुनिया को अलविदा कह दिया। अचानक तबीयत खराब होने के बाद rishi kapoor को बुधवार की शाम मुंबई के एच.एन रिलायंस हॉस्पिटल भर्ती कराया गया था। इसके बाद गुरुवार सुबह करीब 8 बजकर 45 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। इरफ़ान ख़ान के निधन के 24 घंटे के अंदर एक और शानदार एक्टर ने हिंदी सिनेमा का साथ छोड़ दिया।

 rishi-kapoor-with-wife-neetu

फैमिली ने दी अधिकारिक सूचना
ऋषि कपूर के निधन की सूचना उनके परिवार की ओर से दे दी गई है। ऑफ़िशियल स्टेटमेंट के मुताबिक, ऋषि कपूर ने गुरुवार को सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर इस दुनिया को अलविदा कहा। बताया गया कि ऋषि कपूर पिछले दो साल से leukemia नामक बीमारी से पीड़ित थे। परिवार वालों की माने तो ऋषि कपूर आखिरी वक्त तक हंंसते रहे और लोगों को हंसाते रहे।

rishi-kapoor-with-brother-randhir-kapoor

बुधवार को एडमिट हुए
बुधवार को ऋषि कपूर की तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में मुंबई के एच.एन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने इस खबर को कन्फर्म किया था कि ऋषि कपूर की तबीतय ठीक नहीं है। अब इसी हॉस्पिटल में उन्होंने आखिरी सांस ली।

rishi-kapoor-photo-image

सांस लेने में हो रही थी परेशनी
ऋषि कपूर को सांस लेने में परेशनी हो रही थी। ऋषि कपूर सितंबर 2019 में न्यूयॉर्क से लगभग एक साल कैंसर का इलाज करवाने के बाद लौटे थे। उन्हें साल 2018 में पता चला था कि वह कैंसर से पीड़ित हैं। इसके बाद वह अपने इलाज़ के लिए न्यूयॉर्क गए थे। उनके आखिर वक्त में उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ ही रहीं।

दिल्ली से घर आना चाहती हैं बेटी रिद्धिमा
ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर दिल्ली में हैं। पिता की तबीयत ख़राब होने की जानकारी मिलते ही, उन्होंने सरकार से दिल्ली से मुंबई तक की यात्रा की इजाजत मांगी। गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से सभी प्रकार की यातयात सुविधाएं बंद हैं। ऐसे में वह अभी दिल्ली में फंसी हुई हैं।

rishi-kapoor-with-ridhima

Leave a Reply

Your email address will not be published.