Breaking News

तुनिषा शर्मा केस में कोर्ट की टिप्पणी, शीजान ने किए मैसेज डिलीट

  • तुनिषा शर्मा केस में कोर्ट की बड़ी टिप्पणी

  • खारिज हो गई थी शीजान खान की जमानत अर्जी

  • शीजान खान ने किए मैसेज डिलीट

Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में अब तक कई नए एंगल देखने को मिले हैं। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में जेल में बंद अभिनेता शीजान खान  को लेकर पालघर कोर्ट ने बड़ी टिप्पणी की है। कोर्ट ने टिप्पणी करते हुए शीजान को लेकर कई खुलासे किए हैं। जिसमें शीजान पर मैसेज डिलीट करने और गवाहों को धमकाने को लेकर काफी सारी टिप्पणी की हैं।

दरअसल तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में कोर्ट ने कहा है कि शीजान ने हिरासत में पूछताछ के दौरान सहयोग नहीं किया है और उसने व्हाट्सएप से कुछ मैसेज को भी डिलीट किया है। ऐसे में अगर उसे रिहा किया गया तो वह अहम गवाहों को धमकी देने की स्थिति में है। कोर्ट ने आगे कहा कि जांच जारी है और यह चिंता का विषय है कि खान ने व्हाट्सएप पर तुनिषा और अपने दोस्तों से संबंधित चैट्स और संदेश डिलीट कर दिए हैं।

कोर्ट के आदेश के मुताबिक तुनिषा ने दोपहर 2:45 बजे स्टूडियो (जहां शूटिंग की जा रही थी) के मुख्य द्वार तक खान का पीछा किया और इसके बाद लौटकर मेकअप कमरे में फांसी लगा ली।

बता दें वसई कोर्ट के 13 जनवरी के आदेश के बाद खान की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया गया था। दरअसल इस आदेश में कहा गया, ‘‘ऐसा लगता है कि कथित घटना से ठीक पहले उनके बीच मेक-अप कमरे में कुछ हुआ था जिसने एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए मजबूर किया। बता दें कि तुनिषा शर्मा को अली बाबा के सेट पर एक कमरे में 24 दिसंबर को लटका पाया गया था। शीजान खान को इसके अगले दिन खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। शीजान फिलहाल न्यायिक हिरासत में है और अभिनेता ने अदालत में जमानत की गुहार लगाई थी। वहीं कोर्ट के इस टिप्पणी के बाद शीजान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

About Ragini Sinha

Check Also

शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ के बाहर अब्दु रोज़िक धरने पर बैठे

अब्दु रोज़िक शाहरुख के बंगले के बाहर बैठे धरने पर अब्दु रोज़िक ने रखी ये …