AAP नेता संजय सिंह का Rahul Gandhi पर जवाबी हमला, कहा-नाकामी छुपाने के लिए बना रहे झूठे बहाने

  • Rahul Gandhi ने इंडिया अगेंस्ट करप्शन को ले​कर ​दिया था बयान
  • RSS, BJPके साथ मिलकर लोकतंत्र समाप्त करने का लगाया था आरोप
  • संजय सिंह बोले कब तक नाकामी छुपाते रहेंगे  Rahul Gandhi

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi द्वारा आम आदमी पार्टी (AAP) के खिलाफ लगाए गए आरोप पर पलटवार करते हुए आप सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि अपनी पार्टी की नाकामी छुपाने के लिए राहुल झूठी सफाई पेश कर रहे हैं। RAHUL ने आरोप लगाया था कि RSS-BJP ने लोकतंत्र को समाप्त करने और UPA सरकार को गिराने के लिए इंडिया अगेंस्ट करप्शन (IAC) आंदोलन और AAP को खड़ा किया था।

Sanjay Singh ने कहा कि Congress को अपनी नाकामी छुपाने के लिए झूठे बहाने बनाना बंद करना चाहिए। आप नेता ने राहुल का ट्वीट टैग करते हुए कहा,’ वे कितने लंबे समय तक झूठे बहाने बनाकर अपनी नाकामी छुपाते रहेंगे? अब रोना बंद करो। सच यह है कि अब देश को कांग्रेस और BJP दोनों से ही कोई उम्मीद नहीं है। आज, केवल आम आदमी पार्टी देश के बारे में, जनता की समस्याओं जैसे बिजली, पानी, स्कूल, अस्पताल के बारे में बात करती है। भविष्य में देश की पसंद आप ही होगी।’

Read More Stories

राहुल गांधी ने मंगलवार को आंदोलन का हिस्सा एवं आप के संस्थापक सदस्य रहे वकील प्रशांत भूषण के एक बयान का हवाला देते हुए ट्वीट करके आंदोलन के पीछे आरएसएस-भाजपा के समर्थन का आरोप लगाया था।