बिहार महागठबंधन ने जारी किया मेनिफेस्टो, ली बदलाव की शपथ

बिहार महागठबंधन

बिहार डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होंगे। इसके लिए सभी पार्टियां अपनी तैयारी कर रहीं हैं. तैयारियों के क्रम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले ‘जनता से वादा’ यानी मेनिफेस्टो पर सबकी नजर रहती है। बिहार में सरकार को बदलने का संकल्प लेते हुए बिहार महागठबंधन ने आज अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है।

पटना के मौर्या होटल में आयोजित बिहार महागठबंधन के कार्यक्रम में राजद से तेजस्वी यादव के साथ तमाम नेताओं की मौजूदगी में संकल्प पत्र जारी कर दिया गया है। इससे पहले शुक्रवार की रात में ही राजद की तरफ से जानकारी दी गई थी कि राजद नेतृत्व वाले महागठबंधन का संयुक्त घोषणापत्र शनिवार को जारी हो सकता है। जो की आज महागठबंधन ने जारी कर दिया।

बिहार महागठबंधन

तेजस्वी की हुंकार, ‘बिहार का युवा चाहता है, नई सोच वाली सरकार’

मेनिफेस्टो के मुख्य पृष्ठ पर लिखा है, ‘प्रण हमारा, संकल्प बदलाव का‘  इस घोषणा पत्र में महागठबंधन के सीएम कैंडिडेट तेजस्वी यादव की तस्वीर दी गई है।

  • पहले कैबिनेट फैसले में 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा तेजस्वी यादव की अगुवाई में महागठबंधन किया।
  • पहले विधानसभा सत्र में नया किसान बिल भी वापस लेने का वादा

संयुक्त प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए  कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी तीन गठबंधनों में चुनाव लड़ रही है, एक गठबंधन है जेडीयू और बीजेपी का जो आपको नज़र आता है, एक गठबंधन है बीजेपी और एलजेपी का जो आप समझते हैं और एक गठबंधन है बीजेपी और ओवैसी साहब का। तीन ठगबंधन के साथ बीजेपी इस बिहार के चुनाव में उतरी है।

अब तक केंद्र की टीम ने आकर नहीं देखा कि बाढ़ से कितने लोग प्रभावित हुए, ऐसा लग रहा है कि बस कुर्सी पाने की होड़ में सब लोग लगे हुए हैं। लोग बड़ी-बड़ी बातें करते हैं कि मेरा काम सेवा का है, मेवा का नहीं है लेकिन मेवा के लिए बिहार में 60 घोटाले हुए हैं:-तेजस्वी यादव, सीएम उम्मीदवार

About Bajpai

सुबह की चाय से लेकर, रात के सपनों में करता सफर ,खबर ही खबर

View all posts by Bajpai →