MP ELECTION 2020 : मंत्री जी जनता को खरीद कर मानेंगे, सुबह 100 रूपए की गड्डी अब 500 रूपए!

  • शिवराज सरकार के मंत्री का नोट बांटने का फोटो वायरल
  • आदर्श आचार संहिता का किया जा रहा उल्लंघन
  • कांग्रेस खटखटाएगी की चुनाव आयोग का दरवाजा?

मप्र डेस्क: मध्य प्रदेश में चुनावी रंग ढ़लते जा रहे नेतागण फिर से सुर्खियों का विषय बन गए है इसलिए नहीं कि वह प्रत्याशी है बल्कि इसलिए कि एक बार फिर आचार संहिता को तांक पर रख कर जनता को खरीदने की कोशिश की जा रही है। शिवराज सरकार के मंत्री बिसाहूलाल सिंह का सुबह नोट बांटने का वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसे लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताते हुए चुनाव अयोग से जांच की मांग की थी। वहीं एक बार फिर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सुबह 100 के नोट अब 500 के नोट

वायरल हुए वीडियो में सुबह शिवराज के मंत्री बिसाहूलाल के हाथ में 100 की गड्डी नज़र आ रही थी। साथ ही भाजापा पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे थे। वहीं अब शाम को मंत्री जी 500 के नोट बांटते नज़र आ रहे हैं। अब देखना यह होगा किय क्या कांग्रेस एक बार फिर से चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाएंगी?

 

Read More Stories
3 नवंबर को होगा मतदान

गौरतलब है कि शिवराज सरकार सीधे सत्ता में नहीं आई थी, इस बार जनता द्वारा कांग्रेस को चुना गया था लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत 22 विधायक भाजपा में शामिल हो गए और कांग्रेस सरकार अल्पमत में आ गए। वही कुछ नेतागण बाद में कांग्रेस – भाजपा में शामिल होते रहे और कुछ नेता की कोरोना के कारण निधन हो गया जिससे अब 28 सीटों पर उपचुनाव होना है। चुनाव आयागे द्वारा तारीख तय कर दी गई है। 3 नवंबर को मतदान होगा। 10 नवंबर को परिणाम आएंगे।

Read More Stories