Bihar Election 2020: PM मोदी से पहले सीएम योगी होंगे मैदान में, चुनावी सभा का ये रहा शेड्यूल

सीएम योगी
  • बिहार में सीएम योगी की तीन सभाएं
  • पीएम मोदी करेंगे 12 चुनावी सभाओं को संबोधित
  • पढ़ें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

बिहार डेस्क : बिहार चुनाव के लिए बीजेपी अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर चुकी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ साथ नित्यानंद राय प्रचार प्रसार कर रहे हैं। लिस्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी बिहार में पार्टी के लिए कैंपेनिंग करेंगे। योगी पीएम मोदी से पहले बिहार में प्रचार करेंगे।

सीएम योगी का बिहार सभा का शेड्यूल तय हो गया है। जानकारी के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ 20 अक्टूबर को बिहार के कैमूर,अरवल और रोहतास में सभाएं करेंगे। सीएम योगी 20 अक्टूबर को सुबह 9 बजे लखनऊ से बिहार के लिए रवाना होंगे, जिसके बाद पहली सभा कैमूर में 12 बजे, दूसरी सभा अरवल में 2 बजे और फिर रोहतास के विक्रम गंज में 3.15 बजे रैली करेंगे।

सीएम योगी
सीएम नीतीश भी मंच में रहेंगे मौजूद

पीएम मोदी करेंगे 12 सभाएं

  • पीएम नरेन्द्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में 23 अक्टूबर से प्रचार की कमान संभालेंगे।
  • इसी दिन सासाराम में उनकी पहली, गया में दूसरी और भागलपुर में तीसरी रैली होगी।
  • 23 अक्टूबर से 3 नवम्बर यानी 12 दिनों के भीतर प्रधानमंत्री चार बार बिहार आएंगे।
  • इस दौरान 12 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।
सीएम योगी
मोदी भरेंगे हुंकार

शुक्रवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस ने एनडीए के साझा प्रेस कांफ्रेंस में प्रधानमंत्री की जनसभाओं की घोषणा की। फडणवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री की रैलियों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साथ होंगे

पीएम मोदी के प्रचार कार्यक्रम की घोषणा करते हुए देवेन्द्र फडणवीस ने बताया कि कि तीन चरणों में होने वाले बिहार चुनाव के मद्देनजर नरेन्द्र मोदी 23 और 28 अक्टूबर और तीन नवम्बर को इस प्रदेश में आएंगे। 28 अक्टूबर को क्रमश: दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में 1 नवम्बर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में और 3 नवम्बर को पश्चिम चंपारण, सहरसा तथा अररिया के फारबिसगंज की जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

Read More Stories

About Bajpai

सुबह की चाय से लेकर, रात के सपनों में करता सफर ,खबर ही खबर

View all posts by Bajpai →