सोशल मीडिया पर छा रहे हैं बिनोद के मीम्स, जानिए आखिर कौन है बिनोद

यूट्यूब पर एक चैनल है स्लै पॉइंट। ये चैनल रॉस्टिंग विडियो बनाता है। पिछले दिनों इस चैनल ने एक विडियो अप्लोड किया। इस विडियो में बताया गया कि चाहे टॉपिक कुछ भी हो। इससे लोगों को फर्क नहीं पड़ता है। उन्हें बस अपने मन मुताबिक कमेंट करने होते हैं। यह विडियो वायरल हो ही रहा था कि किसी बिनोद थारू नाम से बने एक यूट्यूब अकॉउन्ट से उस विडियो पर बिनोद कमेंट किया गया। जबकि विडियो में बिनोद नाम या उससे रिलेटेड कुछ भी नहीं था। जब लोगों ने कमेंट सेक्शन में बिना वजह यह नाम लिखा हुआ देखा तो पूरा सोशल मीडिया बिनोद के नाम से भरता चला गया।

एक यूट्यूब विडियो पर आया हुआ कमेंट बिनोद आज पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया है। बिनोद नाम पर एक से एक मीम्स बनाए जा रहे हैं। देश के लगभग सभी यंगस्टर्स यह जानना चाहते हैं कि यह बिनोद कौन है और इन्होंने कमेंट सेक्शन में बिनोद क्यों लिखा होगा।

फिलहाल हंसी-मजाक के लिए बिनोद नाम का धड़ले से इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी बिनोद नाम ट्रेंड कर रहा है। इतना ही नहीं स्लै पॉइंट यूट्यूब चैनल ने जब बिनोद के नाम से विडियो अप्लोड किया तो वो विडियो एक ही दिन में 7 मिलियन लोगों ने देखा। फिलहाल यह विडियो यूट्यूब पर हैशटेग ट्रेंडिंग वन का खिताब लेकर पूरे इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। देखने वाली बात ये होगी कि बिनोद पर बनने वाले मीम्स की इस कड़ी में आगे कौन – से मजेदार मीम्स देखने को मिलते हैं।

21 Comments on “सोशल मीडिया पर छा रहे हैं बिनोद के मीम्स, जानिए आखिर कौन है बिनोद”

Leave a Reply

Your email address will not be published.