Breaking News

बॉलीवुड के वो स्टार्स जिन्होंने किया ग्लैमर वर्ल्ड से किनारा

  • इन स्टार्स ने बॉलीवुड को हमेशा के लिए कहा अलविदा

  • अपने करियर के पीक पर आकर छोड़ा बॉलिवुड

  • वह अपना जीवन ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहकर जी रहे 

Entertainment Desk: बॉलीवुड स्टार्स को प्रसिद्धि, पैसा, शक्ति और एक आलीशान जीवन दिया है। ऐसे ही कुछ सितारे हैं जिन्हे बॉलीवुड ने पहचान तो दी है लेकिन उन्होंने खुद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और अपना जीवन इस ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहकर जी रहे हैं। आइये जानते हैं ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में।

अमृता राव

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव जब पर्दे पर पहली बार आईं तो उन्होंने लाखों दिलों को धड़का दिया। फिल्म विवाह ने उन्हें एक नई ऊंचाईयों पर पंहुचा दिया था। अमृता ने बतौर लीड एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ फिल्म इश्क़ विश्क से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसमे भी एक्ट्रेस को काफी सराहना मिली। लेकिन अचानक ही अमृता ने शादी का फैसला किया और उन्होंने सभी को चौका दिया। उन्होंने आरजे अनमोल के साथ सात फेरे ले लिए। फिलहाल खबर है कि उन्होंने बॉलीवुड से दूरी इसलिए बनाई क्योकि उनके पति नहीं चाहते थे की वो फिल्मों में आगे काम करें। फिलहाल अमृता अब अपने पारिवारिक जीवन में खुश हैं और फॅमिली लाइफ एन्जॉय कर रहीं हैं।

 इमरान खान

बॉलीवुड से इमरान खान का नाता काफी पुराना है। वो जब महज़ 5 साल के थे तबसे इन इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे। लेकिन अब इमरान खान ने बॉलीवुड से अपनी दूरी बना ली है। इमरान को 2008 में आई फिल्म जाने तू या जाने ना ने सफलता दिलाई। इसके बाद उन्हें आखिरी बार 2015 में आई फिल्म कट्टी बट्टी में देखा गया। इमरान इस फिल्म के बाद अचानक गायब हो गए। फिलहाल कुछ दिन पहले इमरान सुर्ख़ियों में तब आये जब खबर आई कि वो अपनी पत्नी से तलाक लेने वाले हैं।

तनुश्री दत्ता 

फिल्म आशिक़ बनाया आपने में अपने अभिनय से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली खूबसूरत बंगाली बाला तनुश्री दत्ता तो आपको याद ही होंगी। उन्होंने अपने सह-अभिनेता नाना पाटेकर पर #metoo आंदोलन की शुरुआत की थी। जिससे वो एक बार फिर लाइम लाइट में आईं थीं। तनुश्री के अनुसार 2008 की फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर नाना पाटेकर ने उन्हें परेशान किया था। इंडस्ट्री में उन्हें जिस अन्याय का सामना करना पड़ा, उसके कारण उन्हें अमेरिका जाना पड़ा और बॉलीवुड से हमेशा के लिए दूरी बना ली।

सना खान

अक्टूबर 2020 में, अभिनेत्री सना खान ने घोषणा की कि वह मानवता की सेवा करने और अपने निर्माता के आदेशों का पालन करने के लिए शोबिज की दुनिया छोड़ रही हैं। सना बिग बॉस के बाद काफी सुर्ख़ियों में आईं थीं।

About Ragini Sinha

Check Also

इस भारतीय शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री ने ऑस्कर में मचाया धमाल, देखें पूरी लिस्ट

इस भारतीय शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री ने ऑस्कर में मचाया धमाल फिल्म RRR भी रच सकती है …