Wednesday, August 17, 2022
Home दिल्ली राहुल ने मोदी...

राहुल ने मोदी पर की बड़ी टिप्पणी, मोदी सरकार ने बैंकों के करोड़ों रुपए अपने जिगरी दोस्तों के किए नाम

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले कुछ​ दिनों से मोदी सरकार पर हमलावर हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने का मौका नहीं छोड़ना चाहते। वाइब्रेंट गुजरात को लेकर भाजपा पर आरोप लगाने के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष ने बैंक घोटालों को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।
PunjabKesari

राहुल गांधी ने पिछले वित्त वर्ष में जालसाजी के चलते बैंकों को 41,167 करोड़ रुपये के नुकसान संबंधी खबरों को लेकर आरोप लगाया कि यह धन मोदी के ‘जिगरी दोस्तों’ को दिए गए। उन्होंने कहा कि इतनी रकम में तीन राज्यों के किसानों का कर्ज माफ हो जाता या फिर मनरेगा का कार्यक्रम पूरे एक साल चल जाता।

गांधी ने एक खबर ट्वीट करते हुए कहा कि चौकीदार भेष, लेकिन चोरों का काम। बैंकों के 41,167 करोड़ रुपये किए जिगरी दोस्तों के नाम। उन्होंने लिखा कि इतनी राशि में तीन राज्यों के किसानों का कर्ज माफ हो जाता या फिर मनरेगा का कार्यक्रम पूरे एक साल चल जाता या फिर देश में 40 नए एम्स खुल जाते। कांग्रेस अध्यक्ष ने जो खबर शेयर की है उसमें कहा गया है कि वित्त वर्ष 2017-18 में जालसाजी के चलते बैंकों को 41,167 करोड़ रुपये की राशि गंवानी पड़ी।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष ने रविवार को ‘वाइब्रेंट गुजरात’ सम्मेलन 2019 से ब्रिटेन के अलग होने को लेकर भी पीएम मोदी पर तंज कसा था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि ‘वाइब्रेंट गुजरात’ सम्मेलन 2019 के खफा प्रायोजकों अब स्वयं को मोदी की अध्यक्षता वाले इस सम्मेलन से जुड़ा नहीं रखना चाहते। प्रायोजकों ने यह मंच छोड़ दिया है। पीएम को आधा खाली गिलास ही पसंद है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular