Breaking News

गर्लफ्रेंड की बॉडी के किए 35 टुकड़े, 18 दिनों तक घर में रखे, मामले पर खुलासा करते आरोपी गिरफ्तार

  • सिरफिरे प्रेमी ने गर्लफ्रेंड की बॉडी के किए 35 टुकड़े

  • 18 दिनों तक शव के टुकड़ों को घर में रखा 

  • मामले पर खुलासा होते आरोपी गिरफ्तार

नेशनल डेस्क: राजधानी दिल्ली में 6 महीने पुरानी हत्या के मामले दिल दहला देने वाला पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने खुलासा करते कहा कि प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला ने लिव इन पार्टनर और प्रेमिका श्रद्धा की हत्या कर उसके शरीर के 35 टुकड़े किए और फिर दिल्ली में जगह-जगह फेंकता गया।

यहां जानें पूरा मामला

जानकारी के अनुसार दिल्ली में लिव-इन रिलेशन में रहने वाली एक युवती की हत्या उसके पार्टनर ने करके शव के टुकड़े-टुकड़े करके कई इलाकों में फेंक दिया। युवती की हत्या में 6 महीने बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स ने हत्या करने के बाद लड़की के शव के कई टुकड़े किए और उसे दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टूकड़े करके अपने घर मे रखा। इसके लिए आफताब एक नया बड़ा फ्रिज खरीदकर लाया और 18 दिनों तक शव के टुकड़ों को घर मे रखा। रात को 2 बजे शरीर के टुकड़े को एक-एक कर प्लास्टिक बैग में लेकर जाता था और फेंक कर आ जाता था। मिली जानकारी अब तक शव के करीब 10 से 15 टुकड़े बरामद किए गए हैं।

मल्टीनेशनल कंपनी के कॉल सेंटर में काम करती थी मृतका

आपको बता दें कि जिस लड़की का मर्डर हुआ है, वह पहले मुंबई में एक मल्टीनेशनल कंपनी के कॉल सेंटर में काम करती थी। हत्या का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला शादी का झांसा देकर 26 साल की श्रद्धा वाकर को मुंबई के मलाड इलाके से दिल्ली ले आया था। श्रद्धा के पिता ने बताया कि वह परिवार सहित महाराष्ट्र के पालघर में रहते हैं।

उनकी 26 साल की बेटी श्रद्धा वाकर मुम्बई के मलाड इलाके में स्थित बहुराष्ट्रीय कम्पनी के कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। वहीं पर श्रद्धा की आफताब अमीन से मुलाकात हुई। फिर दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और वे लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। जब परिवार को इस रिश्ते के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया। परिवार के विरोध करने पर श्रद्धा और आफताब ने अचानक मुम्बई को छोड़ दिया था। इसके बाद वो महरौली के छतरपुर इलाके में रहने लगे।

18 मई के बाद श्रद्धा ने परिवार का फोन उठाना बंद कर दिया। जिसके बाद पिता विकास मदान बेटी का हालचाल जानने 8 नवंबर को दिल्ली पहुंचे। पिता की शिकायत पर पुलिस ने आफताब को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। वह शादी के दबाव बना रही थी। इसलिए तंग आकर हत्या कर दी। अब पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज कर श्रद्धा की बॉडी को सर्च करना शुरू कर दिया है।

About News Desk

Check Also

जदयू जिला कार्यकर्ता सम्मेलन, ‘भाजपा भगाओ देश बचाओ’ का लिया संकल्प

बापू भवन टाउन हॉल में सैकड़ों ने लिया “भाजपा भगाओ देश बचाओ” का संकल्प  यूपी …