Breaking News

Sidharth Malhotra Birthday: प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले थे सिद्धार्थ

  • पर्सनल लाइफ के कारण ज्यादा बटोरते हैं सुर्खियां

  • इस फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा इस साल करने वाले हैं शादी

Happy Birthday Sidharth Malhotra: बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। सिद्धार्थ ने स्ट्रूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में एंट्री ली थी, जिसके बाद सिद्धार्थ की कई फिल्में रिलीज हुई, जिनसे उन्हें काफी सराहना मिली। ये बात किसी को नहीं पता होगी की सिद्धार्थ स्टूडेंट ऑफ द ईयर से पहले ही बड़े पर्दे पर छा जाते, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इसके पीछे खास कारण रहा था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर से पहले बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ मूवी में नजर आते हैं। बता दें यह फिल्म थी मधुर भंडारकर की फैशन जिसमें प्रियंका के साथ कंगना रनौत और भी कई स्टार नजर आए। दरअसल किसी दूसरे प्रोजेक्ट के कारण सिद्धार्थ इस फिल्म में काम नहीं कर सके। जिसके बाद उन्हें करन जौहर ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड में ब्रेक दिया। जानकारी के लिए बता दें कि इस बीच फिल्ममेकर करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में सह-निर्देशक के तौर पर काम करने का मौका दिया था। सिद्धार्थ को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्य एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिल चुका है। हालांकि फिर डेब्यू फिल्म के दो साल बाद उन्होंने फिल्म ‘हंसी तो फंसी’  से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। लेकिन सिद्धार्थ को पहचान फिल्म एक विलेन  से मिली। इस फिल्म में उनका काबिले तारीफ अभिनय देखने के बाद सलमान खान ने उन्हें एक डिजाइनर घड़ी तोहफे में दी थी।

दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल कारण से सुर्खियों में रहते हैं। बता दें सिद्धार्थ रग्बी के शानदार खिलाड़ी है और इसके साथ ही उनका प्रकृति के प्रति लगाव बहुत लगाव है। यही वजह है कि सिद्धार्थ को ‘टूरिज्म न्यूजीलैंड’ का पहला भारतीय एंबेसेडर बनाया गया है। वहीं इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने पर्सनल लाइफ और शादी को लेकर चर्चे हैं। सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर चल रही अफवाहें काफी छाई रहती है। सिद्धार्थ की इस साल कई सारी फिल्में भी रिलीज होने वाली है, जिसका इंतजार फैंस को बेसब्री से है।

About Ragini Sinha

Check Also

इस भारतीय शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री ने ऑस्कर में मचाया धमाल, देखें पूरी लिस्ट

इस भारतीय शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री ने ऑस्कर में मचाया धमाल फिल्म RRR भी रच सकती है …