Breaking News

एक पुलिस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार, नशे में धुत लाठी के कर दौड़ा लिया महिलाओं को…..

  • कानपुर में पुलिस सिपाही की शर्मनाक हरकत
  • लोगो ने वीडियो कर दिया वायरल
  • कानपुर पुलिस का कारनामा हुआ उजागर 

नेशनल डेस्क: कानपुर में पुलिस ने खाकी को शर्मसार कर दिया। वर्दी में छिपा पुलिस का बदरंग चेहरा एक बार फिर देखने को मिला। एक पुलिस सिपाही ने शराब पी कर जनता पर लाठी बरसाना शुरू कर दिया। उसने महिलाओं को भी नहीं बक्शा।

नशे में धुत सिपाही ने बेखौफ होकर जनता के बीच लाठियां बरसा दी। उसके ऐसा करते समय मौके से किसी ने उसका वीडियो बना लिया और इस घटना को वायरल कर दिया।जब अधिकारियों को इस मामले के बारे में पता चला, तो जल्दबाजी में को लाइन हाजिर कर दिया गया। बता दें यह घटना कानपुर में बाबूपुरवा थाने के एक सिपाही आकाश यादव ने की है। सोमवार की रात शराब के नशे में सिपाही आकाश ने इलाके के लोगों के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट की। जिससे वहां मौजूद लोगो ने उसकी इस हरकत का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

इस पर संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने उसे लाइन हाजिर कर दिया। घटनास्थल पर मौजूद गवाहों के अनुसार, सीओ बाबूपुरवा आलोक सिंह मुहर्रम से एक दिन पहले इलाके में शांति की व्यवस्था देखने पहुंचे थे। और साथ ही सिपाही आकाश यादव भी बाइक से महेश बिल्डिंग के पास पहुंचा। कैप नहीं लगाए होने की वजह से सीओ आलोक सिंह ने उसे फटकार लगाई और पैदल थाने जाकर कैप लाने के लिए बोला।

जनता के सामने हुए अपनी बेइज्जती के कारण आकाश यादव ने सोमवार रात शराब पी और नशे में धुत होकर निकला। हस्नैन रोड के पास उसने नगर निगम कर्मचारी मुकरर्म सहित आसपास के लोगों को लाठी से पिता और महिलाओं को भी लाठी ले कर भी दौड़ा लिया।

About Misbah Khanam

Check Also

Mukhtar Ansari: गैंगस्टर के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी दोषी करार, पांच साल की मिली सजा

माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें बढ़ी इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सुनाई की पांच साल की …