Breaking News

Aaj ka Rashifal 25 Jan 2023: जानें कैसा बीतेगा आपका आज का दिन

  • जानें इन राशि वालों का कैसा बीतेगा आज का दिन

  • किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान

  • पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल 

मेष राशि: व्यवसाय में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे. परंतु वर्तमान परिस्थितियों की वजह से ये समय शांतिपूर्ण तरीके से बीताने का है. आपको जल्दबाजी में किसी काम को करने से बचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है. भाई-बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा. गृहस्थ जीवन आनंदमय रहेगा. किसी कानूनी मामले में आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह की आवश्यकता होगी, साझेदारी संबंधी बिजनेस में भी अभी स्थिति सामान्य ही रहेगी. ऑफिस से संबंधित कामों को लेकर आज भी अधिकारियों के साथ कुछ मीटिंग वगैरह रहेंगी. आज आपके लिए अच्छा रहेगा यदि आप भगवान शिव पर चंदन अर्पित करें.

वृषभ राशि: यात्रा से संबंधित योजना बनाई जा सकती है. आपकी आय में भी वृद्धि होगी, लेकिन सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को ट्रांसफर मिलने से उन्हें एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. कुछ विपरीत परिस्थितियों में भी आपको धैर्य बनाकर रखना होगा. परिवार के लोगों के साथ की गई यात्रा आपको मानसिक समाधान देगी. काम से संबंधित बातों में भी प्रगति नजर आएगी. आज आपके लिए अच्छा रहेगा यदि आप रुद्राक्ष धारण करें, गंगाजल से स्नान करें.

मिथुन राशि: जीवन साथी के साथ भावनात्मक संबंध और मजबूत होंगे. व्यापार कर रहे लोग यदि मंदी को लेकर परेशान चल रहे थे, तो उन्हें एक अच्छा उछाल देखने को मिलेगा, जिसके प्राप्त होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी. प्रेम संबंधों में भी और अधिक नजदीकिया आएंगी. पिछले कुछ समय से चल रही घरेलू परेशानियों का आज कोई समाधान मिलेगा. आपके सौम्य तथा संतुलित विचारों की वजह से घर परिवार में भी उचित समय से बना रहेगा. आज आपके लिए अच्छा रहेगा यदि आप ॐ मंत्र का उच्चारण करें.

कर्क राशि: जो प्रोजेक्ट आपको प्राप्त हुआ है, उसे पूरा करने के लिए आपको लोगों की मदद की आवश्यकता हो सकती है. धार्मिक कार्यों में जुडृकर आप अच्छा नाम कमाएंगे, लेकिन आप अपने कामों पर पूरा फोकस बनाए रखें, तभी वह पूरे हो सकेंगे. भाग्य के दृष्टिकोण से आज का दिन उत्तम रहने वाला है. आपकी किसी इच्छा की पूर्ति होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. अपने काम की जिम्मेदारी निभाते समय काम से जुड़े लोगों के साथ के रिलेशन को भी सुधारने की कोशिश करनी होगी. आज आपके लिए अच्छा रहेगा यदि आप भगवान शिव का पंचामृत से अभिषेक करें.

सिंह राशि: आर्थिक लाभ आज आपको प्राप्त हो सकता है. नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने से वह प्रसन्न रहेंगे. आप कार्यक्षेत्र में लोगों से काम आसानी से निकलवा पाएंगे. आपको किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश करने से बचना होगा दिल और दिमाग दोनों में भी संतुलन बनाए रखना आपके लिए आवश्यक होगा, क्योंकि कुछ निर्णय आपको लोगों की भावनाओं को समझ कर भी लेने की आवश्यकता होगी. आज आपके लिए अच्छा रहेगा यदि आप शिव माँ पार्वती का पीले पुष्प से गठबंधन करें.

कन्या राशि: लक्ष्य प्राप्ति में किसी निकट संबंधी का भी सहयोग मिलेगा. आपका कर्म प्रधान होना स्वतः ही आपके भाग्य का भी निर्माण करेंगा. ज्ञान-विज्ञान के क्षेत्रों में विद्यार्थियों की रुचि बढ़ेगी. साझेदारी में किसी काम को करना आपके लिए लाभदायक रहेगा. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है. आपको घर और बाहर अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे, जिससे लोग भी आपसे प्रसन्न रहेंगे. आज आपके लिए अच्छा रहेगा यदि आप शिव परिवार की पूजा करें.

तुला राशि: अनुशासन रखने में आपका विशेष प्रयास रहेगा. स्वास्थ्य के प्रति आपको सावधान रहना होगा, नहीं तो कोई समस्या हो सकती है. आपकी निर्णय लेने की क्षमता का आपको अच्छा लाभ मिलेगा. स्वास्थ्य में यदि कुछ समस्याओं ने आपको घेरा हुआ था, तो उनसे भी आपको काफी हद तक निजात मिलेगी. घर के बुजुर्गों तथा वरिष्ठ व्यक्तियों का साथ व सहयोग लेने से आपको उनके अनुभव द्वारा बहुत कुछ सीखने को भी मिलेगा. आज आपके लिए अच्छा रहेगा यदि आप भगवान शिव पर सफेद पुष्प चढ़ाएं.

वृश्चिक राशि: आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी. आपको बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा. आप यदि परिवार में किसी सदस्य से बहसबाजी में पड़े, तो वह आपके लिए नुकसानदायक रहेगी. बड़ों की बात सुनना व समझना आपको अच्छा रहेगा. करियर से संबंधित बड़ी संधि आपको प्राप्त होगी. आज आपके लिए अच्छा रहेगा यदि आप सफेद वस्त्र धारण करें.

धनु राशि: व्यवसाय में अचानक ही कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो बहुत ही फायदेमंद रहेगी. आप अपने परिजनों से भी तालमेल बनाने में कामयाब रहेंगे. आपको यदि कार्यक्षेत्र में कोई काम सौंपा जाए, तो आपको उसे जिम्मेदारी से पूरा करना होगा ओर उसे कल पर ना टालें, नहीं तो अधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं. आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा. पार्टनरशिप संबंधी योजना बन रही है तो कोई भी फैसला लेने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर ले. आज आपके लिए अच्छा रहेगा यदि आप सफेद आहार ग्रहण करें.

मकर राशि: बिजनेस कर रहे लोग किसी यात्रा पर जा सकते हैं, जिससे उन्हें कोई अच्छा मुनाफा भी कमाने को मिलेगा. आप किसी बड़े निवेश में हाथ ना डाले, नहीं तो आपका धन फंस सकता है और रचनात्मक कार्यों में भी आप पूरी रुचि दिखाएंगे. विपरीत लिंगी मित्र की वजह से घर में कुछ तनाव उत्पन्न हो सकता है. इसलिए मित्रता में कुछ दूरी बनाकर रखें. प्रेम संबंधों को परिवार के समक्ष उजागर करने के लिए समय उत्तम है. आज आपके लिए अच्छा रहेगा यदि आप रामरक्षास्तोत्र का पाठ करें

कुंभ राशि: व्यवसायिक दृष्टि से समय कुछ अनुकूल रहेगा. परंतु समय का सदुपयोग करना आपकी कार्य क्षमता पर भी निर्भर करता है. पैतृक बिजनेस में आज आप कुछ नई शुरुआत कर सकते हैं. आप अपनी वाणी में व्यवहार से घर बाहर लोगों का दिल आसानी से जीत पाएंगे. परिवार के सदस्यों के लिए यदि आप कोई निर्णय लेंगे, तो वह आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा और लोग भी आपकी तारीफ करते नजर आएंगे. सरकारी सेवारत लोगों के ऊपर कार्यभार बढ़ सकता है. और इसे समय पर पूरा करना आपके लिए एक चुनौती रहेगी. आज आपके लिए अच्छा रहेगा यदि आप सफेद पुष्प पानी मे डालकर स्नान करें.

मीन राशि: सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं में समय व्यतीत करने तथा उचित योगदान देने से आपको खुशी और नई ऊर्जा महसूस होगी. किसी विदेश में रह रहे परिजन की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है और आप अपनी जिम्मेदारियों का पूरा पालन करेंगे और सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में लगे रहेंगे. विद्यार्थियों को भी अपनी मेहनत का उचित परिणाम हासिल होंगे. समय मनोरंजन तथा हास परिहास में भी व्यतीत होगा. आज आपके लिए अच्छा रहेगा यदि आप नम: शिवाय का जाप करें.

About Ragini Sinha

Check Also

Aaj ka Rashifal 28 Jan 2023: जानें कैसा बीतेगा आपका आज का दिन

जानें इन राशि वालों का कैसा बीतेगा आज का दिन किन राशि वालों को होगा …