Breaking News

Actress Radhika Apte की Boldness देख उड़ जाएगी रातों की नींद, ज़रा देखें ये तस्वीरें

  • राधिका आप्टे की बोल्ड तस्वीरें देखकर हो जाएंगे हैरान
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं राधिका
  • राधिका आप्टे फिल्मों के अलावा थिएटर भी करती थीं 

बॉलीवुड डेस्क:  राधिका आप्टे ने अपने अभिनय की दम पर अपनी पहचान बनाई हैं। राधिका की फिल्म अंधाधून काफी बड़ी सफल रही राधिका हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली, मराठी, तेलगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम करती हैं। राधिका हॉट एक्ट्रेसिस में से एक मानी जाती हैं। उनकी बोल्डनैस के देखकर हरकोई उनक दिवाना हो जाएगा।

राधिका आप्टे एक भारतीय अभिनेत्री और स्टेज कलाकार भी हैं। राधिका ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से से की थी लेकिन फिल्म से राधिका को ज्यादा नाम नहीं मिला।

मार्च 2015 में राधिका ने साहसीभरा कदम उठाते हुए यह बयान दिया कि तेलुगू फिल्म पुरुष प्रधान है। 2012 में राधिका ने ब्रिटिश संगीतकार बेंडिक्ट टेलर के साथ विवाह के बंधन में बंधी।

राधिका आप्टे फिल्मों के अलावा थिएटर भी करती थीं और इसी दौरान एक्टर राहुल बोस ने अनीता ओबेराय के प्ले बॉम्बे ब्लैक में राधिका को देखा और फिल्मों में उन्हें भूमिका दिलवाने में मदद की।

फरवरी 2015 में राधिका आप्टे की न्यूड तस्वीरें वायरल हो गई लेकिन बाद में पता चला कि वह राधिका आप्टे नहीं थी बल्कि उनकी तरह दिखने वाली कोई ओर थीं। राधिका आप्टे की वेब सीरीज घोल और स्क्रेड गैम्स काफी चर्चित रहीं।

About News Desk

Check Also

ब्लेड-जंजीर के बाद Urfi Javed ने सिम कार्ड से बनाया ड्रेस

उर्फी जावेद का न्यू लुक देख होंगे हैरान उर्फी जावेद का रिस्की फैशन उर्फी जावेद …