Breaking News

एक्ट्रेस वाणी कपूर का जन्मदिन आज, कहा फैमिली के बिना हर जन्मदिन है अधूरा

बॉलीवुड: जानी-मानी एक्ट्रेस वाणी कपूर ने 23 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, वाणी ने आज अपना 32वां बर्थडे मनाया है। हालांकि की वाणी ने अपने इस जन्मदिन को काफी सादगी से मनाया है। दरअसल लॉकडाउन के चलते वाणी ने अपने जन्मदिन को सादगी से मनाने का फैसला किया है।

इसी बीच वाणी कि अक्षय कुमार के साथ “बेल बाटम” फिल्म और आयुष्मान खुराना के साथ एक लव स्टोरी फिल्म भी साइन की है। बता दें वाणी अपने इस जन्मदिन पर अपने परिवार वालों को बेहद मिस कर रही हैं।

अपने मम्मी पापा और बहन के बिना वाणी को अपना जन्मदिन बहुत अधूरा लग रहा है। वाणी ने अपने जन्मदिन पर कहा कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में हालात बिगाड़ गए हैं, इसलिए मैं अपना बर्थडे बड़ी ही सादगी से मनाने जा रही हूं।

मेरे माता-पिता मेरे लिए बहुत अहम है इसीलिए मुझे अपने जन्मदिन पर उनकी बहुत याद भी आ रही है, मगर मुझे इस बात से सुकून है कि वह जहां है सुरक्षित है। साथ ही वाणी ने यह भी कहा कि मैं दुआ करती हूं कि अगले साल मैं अपना जन्मदिन अपने परिवार वालों के साथ मना पाऊं।

 बता दें की वाणी का यह साल उनके लिए काफी बिजी होगा क्योंकि उन्होंने अभी हाल ही में दो बड़ी फिल्मों को साइन किया हैं। वाणी ने कहा मेरा बर्थडे बनाने का अलग तरीका है मुझे अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाना पसंद है।

About Misbah Khanam

Check Also

ग्लैमर के मामले में बहन जाह्नवी से भी आगे हैं शनाया कपूर

शनाया कपूर ग्लैमर के मामले में किसी से नहीं है कम   शनाया कपूर अपनी बोल्ड …