Breaking News

कंगना के बाद संजय राउत के निशाने पर अब अक्षय कुमार, कह डाला कुछ ऐसा..

  • संजय राउत के निशाने पर अब अक्षय कुमार
  • कहा- मुंबई के अपमान पर चुप रहे अक्षय
  • कंगना रनौत के बाद अक्षय कुमार पर बरसना शुरू

     

नेशनल डेस्क:  शिवसेना नेता संजय राउत ने अभिनेत्री कंगना रनौत  और उद्धव ठाकरे  के बीच चल रहे विवाद में अब अभिनेता अक्षय कुमार को भी घसीटना शुरु कर दिया है। राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखते हुए कहा कि, कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस की तुलना बाबर से की , शहर की तुलना पीओके से कर दी मगर बॉलीवुड के दूसरे किसी अभिनेता ने इस बात का खंडन नहीं किया वह सब मुंबई के अपमान पर चुप रहे। उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार का नाम लेकर कहा कि वह भी चुप रहे।

संजय राउत ने कहा है कि, कंगना ने मुंबई का अपमान किया तो कम से कम आधे फिल्मी जगत को आगे आकर कहना चाहिए था कि यह कंगना के विचार हैं न कि पूरे फिल्म जगत के। वहीं राउत ने अभिनेता अक्षय कुमार पर सीधा हमला करते हुए कहा कि मुंबई ने अक्षय कुमार को काफी कुछ दिया है, इस सपनों के शहर के अपमान पर वह भी चुप रहे। उन्हें तो कम से कम कुछ बोलना चाहिए था।

Read More Stories

वहीं इसके अलावा संजय राउत ने कंगना के बयानों पर पूरे फिल्मी जगत पर हमला करते हुए कहा है कि कोई भी इस शहर का रेप करके चला जाता है। कोई भी इस शहर का अपमान कर देता है। वह रोज अपमान करें तब भी फिल्म जगत इन सब पर चुप रहता है। वह कहते हैं कि, दुनिया के अमीरों का घर मुंबई में है। ये लोग मुंबई का दोहन और पैसा कमाने लिए हैं। वह कहते हैं जब इस शहर का अपमान होता है ये लोग बस सिर झुकाकर बैठ जाते हैं।

About News Desk

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …