Breaking News

उत्तर प्रदेश सरकार के एक और मंत्री कोरोना की चपेट में, पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी कोरोना संक्रमित

  • मंत्री भूपेंद्र चौधरी कोरोना संक्रमित
  • ट्वीट कर के दी जानकारी
  • योगी सरकार के कई मंत्रियों पर कोरोना की मार

 नेशनल डेस्क: पूरे देश में कोरोना से हाहाकार मचा है और यूपी सरकार के मंत्री भी इसकी चपेट में आ रहे है उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैलता जा रहा है। अब तक इस संक्रमण से दो मंत्रियों की मौत हो चुकी है। और आज पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी को भी संक्रमण ने अपनी चपेट में ले लिया। पंचायती राज मंत्री ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है। मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी में संक्रमण की पुष्टि होने की जानकारी मिलते ही अफसरों से लेकर संगठन के पदाधिकारी में हड़कंप मच गया है।

मंत्री मुरादाबाद के सिविल लाइन में रहते हैं। यूपी मंत्री ने कोरोना पॉजिटिव होने पर ट्वीट कर कहा, ”कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड-19 का टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा निवेदन है कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया वे स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।” मंत्री भूपेंद्र ने कोरोना की जांच लखनऊ में कराई और वहीं एडमिट भी हुए हैं। बता दें, मंत्री ने 15 अगस्त को कई जगहों पर फ्लैग होस्टिंग की थी। उनके साथ संगठन के नेता और अफसर मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार,अब तक मुरादाबाद संक्रमित से मारने वालो की संख्या 100 पहुंच गई है। यह मंगलवार को 246 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।

About Misbah Khanam

Check Also

UP News: प्रभात हत्याकांड में अजय मिश्रा टेनी की अपील पर हाईकोर्ट में सुनवाई टली, 17 अक्टूबर को होगी सुनवाई

लखीमपुर खीरी के प्रभात हत्याकांड मामला अजय मिश्रा टेनी की अपील पर हाईकोर्ट में सुनवाई …