Breaking News

बलिया पत्रकार मर्डर केस: CM योगी ने परिजनों को 10 लाख रुपए देने का घोषणा की

  • हिंदी टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या
  • पुलिस ने किया  ३ लोगों को गिरफ्तार, एक की तलाश जारी
  • थाने से 500 मीटर दूर हुई हत्‍या

यूपी डेस्क: उत्तर  प्रदेश में बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र में सोमवार रात एक निजी हिंदी टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदार फेफना थाना से करीब 500 मीटर दूर पर हुई। इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्रकार रतन सिंह की हत्या मामले में संज्ञान लिया है। यूपी के गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने बताया कि मुख्यमंत्री इस मामले में अपनी संवेदना व्यक्त की है और यह भी निर्देश दिया है कि आरोपियों के खिलाफ हर संभव कार्रवाई की जाए। इसके अलावा सीएम ने रतन के परिवार वालों को 10 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

वहीं, इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि कई अन्य की तालाश कर रही है। आजमगढ़ के डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे ने बताया कि मौके से तीन मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य की तलाश चल रही है। उन्होंने बताया कि मृतक एक पत्रकार था लेकिन इस घटना में पत्रकारिता से संबंधित कोई भी बात शामिल नहीं है। यह पूरी तरह से दो पक्षों के बीच जमीन विवाद के बारे में है

About News Desk

Check Also

UP news: मैनपुरी में छात्रा की रेप के बाद हत्या, आरोपी ने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

बीएससी की छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या आरोपी ने हत्याकर शव फंदे से लटकाया …