Sunday, August 14, 2022
Home देश Bhagwant Mann...

Bhagwant Mann Marriage: पवित्र बंधन में बंधे भगवंत मान और गुरप्रीत कौर, देखें तस्वीरें

भगवंत मान ने की आज दूसरी शादी 

भगवंत मान और गुरप्रीत कौर ने की शादी

सीएम आवास में ही होगा शादी समारोह

नेशनल डेस्क: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डॉक्टर गुरप्रीत कौर से चंडीगढ़ स्थित आवास पर शादी की। इसी क्रम में कनाडाई दूतावास के कौंसुल जनरल पैट्रिक हेबर्ट ने सीएम को बधाई दी। इस शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सांसद राघव चड्ढा के साथ-साथ कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

शादी में ये लोग होंगे शामिल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के कुछ नेता शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा शादी का अरेंजमेंट संभाल रहे हैं। दिल्ली के सीएम केजरीवाल के अलावा डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी शादी समारोह में शामिल होंगे। जानकारी के मुताबिक भगवंत मान अरेंज्ड मैरिज कर रहे हैं।

मां और बहन ने चुनी लड़की

जानकारी के मुताबिक भगवंत मान की मां हरपाल ख्वाहिश थी की मुख्यमंत्री भगवंत मान अपना घर फिर से बसाएं। सीएम भगवंत मान के लिए मां और बहन मनप्रीत कौर ने खुद लड़की चुनी है। पंजाब का मुख्यमंत्री बनने से पहले भगवंत मान, राज्य की ही संगरूर लोकसभा सीट से सांसद थे। वह साल 2014 और साल 2019 में लगातार दो बार सांसद बने।

इसी साल मार्च में पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने उन्हें मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया और चुनाव लड़ा। राज्य में प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद भगवंत मान राज्य के सीएम बने। 48 वर्षीय भगवंत मान , पंजाब के 17वें सीएम हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular