Breaking News

अमित शाह को लेकर बड़ी खबर, मुख्यमंत्री ने की प्रार्थना

  •  अमित शाह फिर से हॉस्पिटल में भर्ती
  • बीजेपी नेता शिवराज चौहान  ने ट्वीट में की प्रार्थना
  • 24 घंटे में 55 हज़ार से ज़्यादा मामले  आए सामने

नेशनल डेस्क: बीजेपी नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हालही में कोरोना पॉजिटिव आए थे, जिसके बाद वो होम आइसोलेशन में थे फिर उनकी हालत बेहतर हो गई थी। लेकिन अब दोबारा अमित शाह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोरोना महामारी ने लोगों की नींद उड़ा दी है, अब तक देश भर में 27 लाख से ज़्यादा कोरोना मामले आ चुके हैं।

वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से आई रिपोर्ट में पिछले 24 घंटे में 55 हज़ार से ज़्यादा मामले सामने आए हैं। बता दें गृहमंत्री Amit Shah को AIIMS में भर्ती कराया गया है, अमित शाह को बीते चार दिन से बदन दर्द और कमज़ोरी कि शिकायत हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। AIIMS की तरफ से आई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि गृहमंत्री अमित शाह की हालत अब पहले से स्थिर है, और वह सुरक्षित हैं।

इसके साथ ही यह भी बताया गया कि वह अपना काम अस्पताल में ही रहकर संभाल रहे हैं।  अमित शाह के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनते ही बीजेपी नेता शिवराज चौहान जो खुद हालही में कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं, उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ मैं प्रार्थना करता हूँ की आप जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएं और देश की सेवा करें “।

Amit Shah admitted to AIIMS

About Misbah Khanam

Check Also

Mann Ki Baat: पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम शुरू, चीतों के नामकरण के मांगे सुझाव

पीएम मोदी की मन की बात का 93 वां एपिसोड आज 23 भाषाओं में कार्यक्रम …