Breaking News

बड़ी खबर: रिया के भाई शोविक को कोर्ट लेकर गई NCB, दीपेश सावंत बनेंगे सरकारी गवाह

  • अदालत के समक्ष पेशी के लिए ले जाया जा रहे शोविक और मिरांडा
  • दीपेश सावंत होंगे सरकारी गवाह
  • ड्रग्स कनेकक्शन मामले में किया गया गिरफ्तार

बॉलीवु़ड डेस्क:  सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में  नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया और उनके भाई के बीच ड्रग्स को लेकर हुई वाट्सएप चैट वायरल हुई थी। जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को रिया, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और सहयोगी सैमुअल मिरांडा के घर की तलाशी ली। इसके बाद शोविक और सैमुअल को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। आज इन दोनों को मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेशी के लिए ले जाया जा रहा है। इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर जैद विलात्रा और बासित परिहार को भी गिरफ्तार किया था। वहीं सुशांत के हाउस हेल्पर दीपेश सावंत को सरकारी गवाह बनाया गया है। वे आज अपने बयान दर्ज कराएंगे।

मुंबई दफ्तर से शोविक, सैमुअल और इब्राहिम को लेकर NCB रवाना
NCB के अधिकारी अपने मुंबई कार्यालय से शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद और कैजान इब्राहिम के साथ निकल गए हैं। इन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा। इन सभी को सुशांत मामले में गिरफ्तार किया गया है।

दीपेश सावंत की नहीं होगी गिरफ्तारी
NCB सुशांत के हाउस स्टॉफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार नहीं करेगी बल्कि उन्हें सरकारी गवाह बनाया जाएगा। बता दें, सावंत इस मामले में अहम गवाह हैं। 14 जून (अभिनेता की मौत वाले दिन) को वे भी सुशांत के घर पर ही मौजूद थे।

NCB ने शुक्रवार रात को शोविक चक्रवर्ती और सामुअल मिरांडा के परिवार को बताया कि उन्हें नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। आज उन्हें मजिस्ट्रेट अदालत के सामने पेश किया जाएगा। एनसीबी के संयुक्त निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा, ‘हमने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्हें हम अदालत में पेश करेंगे।’

About News Desk

Check Also

Jammu Kashmir: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, 3 आतंकियों को किया ढेर

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ मुठभेड़ में 3 आतंकियों को किया …