Breaking News

Bihar Assembly Elections 2020: मांझी ने की मुख्यमंत्री नीतीश से मुलाकात, क्या एनडीए से होगी मांझी की वापसी

  • मांझी ने बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कि मुलाकात
  • जीतन राम मांझी के साथ मौजूद जेडीयू नेता विजय चौधरी
  •  मांझी ने कहा – मुख्यमंत्री से क्षेत्र के मुद्दों को लेकर की चर्चा

बिहार डेस्क:हिंदुस्तान आवामी मोर्चा नेता जीतन राम मांझी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गुरुवार को मुलाकात की है। यह मीटिंग पटना स्थित मुख्यमंत्री आवास पर हुई। मांझी के साथ जेडीयू नेता विजय चौधरी भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता जीतन राम मांझी ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ बात – चीत की।

bihar-election-2020
बता दें, बिहार में विधानसभा चुनावों की तैयारी चल रही है। चुनाव के मद्देनजर इस बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।बताया जा रहा है कि मांझी के एनडीए में शामिल होने के संबंध में अंतिम दौर की चर्चा इस बैठक में हुई है। लेकिन मांझी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। बात दें, की मांझी की हिंदुस्तान आवामी मोर्चा का जेडीयू में विलय या एनडीए में वापसी हो सकती है। हालांकि इस बात पर मंथन जारी है। लेकिन मांझी के एनडीए खेमे से चुनावी मैदान में उतरने की बात लगभग स्पष्ट है ।

मुख्यमंत्री के आवास में बैठक के बाद मांझी ने मीडिया से बातचीत की, लेकिन उन्होंने बैठक के विषय पर कोई जानकारी नहीं दी। मांझी ने कहा,मैंने मुख्यमंत्री से अपने क्षेत्र के मुद्दों को लेकर बात चीत की है, इस मुलाकात में राजनीति की कोई चर्चा नहीं हुई। एक-दो दिनों में सब स्पष्ट हो जाएगा।

वहीं, मांझी ने 20 अगस्त को अपनी पार्टी के नेताओं की बैठक बुलाई थी। और महागठबंधन से अलग होने का ऐलान किया था। और कहा था कि वह चुनाव में किस पार्टी का साथ देंगे इसका फैसला 30 अगस्त तक साफ हो जाएगा।

About Misbah Khanam

Check Also

रेलवे ने भक्तों के लिए एक स्पेशल मेन्यू का किया ऐलान, नवरात्रि पर मिलेगी व्रत वाली थाली

नवरात्रि पर रेलवे ने किया स्पेशल मेन्यू का ऐलान भक्तों को उपलब्ध होगी व्रत वाली …