Breaking News

बीजेपी नेता और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज चेतन चौहान की हालत गंभीर, लाइफ सपोर्ट पर

  • लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर चेतन चौहान
  • बीजेपी नेता चेतन चौहान की तबीयत गम्भीर

नेशनल डेस्क: बीजेपी नेता एवं उत्तर प्रदेश के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान की तबीयत दिन-पे-दिन और बिगड़ती जा रही है, शनिवार सुबह उनकी किडनी फेल हो गई। बता दें हालही में चेतन चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। चेतन चौहान की हालत बहुत गंभीर है वो इस वक़्त गुरुग्राम में मौजूद मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं, जहाँ उनको लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। 

Chetan Chauhan in critical condition

चेतन चौहान बीजेपी के नेता होने के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज भी रह चुके हैं। बता दें चेतन चौहान ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 40 टेस्ट मुकाबले खेले हैं, इसके साथ ही साथ एकदिवसीय मुकाबलों में भी भारत की शान बढ़ाई है। साथ ही चेतन चौहान ने 2084 रन भारतीय टेस्ट मुकाबलों में अपने नाम किए हैं। इसके बाद चेतन ने बीजेपी टिकट लिया और इसके साथ ही चेतन चौहान लोकसभा संसद बने थे।

Chetan Chauhan in critical condition

डॉक्टरों ने चेतन की हालत को काफी गंभीर बताया है, चेतन चौहान की कोरोना की रिपोर्ट 2 बार नेगेटिव आई थी जब तीसरी बार जांच की गई तो उसमें कोरोना पॉजिटिव आया था। कोरोना की महामारी में बीजेपी के कई नेता इसकी चपेट में आ चुके हैं इसमें यूपी के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक भी शामिल हैं यही नहीं प्राविधिक शिक्षा मंत्री रहीं कमल रानी वरुण का तो कोरोना के चलते निधन भी हो गया है।

About Misbah Khanam

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …