Breaking News

बीजेपी नेता ने जया बच्चन के बयान का दिया करारा जवाब, बताया- ‘हिपोक्रेट’

  • बीजेपी नेता की कड़ी प्रतिक्रिया 
  • जया को बताया ‘हिपोक्रेट’
  • जया के बयान की निंदा की

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने संसद में जया बच्चन के बयान की निंदा करते हुए उन्हें  ‘हिपोक्रेट’ कहा। दरअसल, मंगलवार को जया ने राज्यसभा के ज़ीरो आॅवर में  किसी का नाम लिए बिना बीजेपी सांसद रवि किशन और एक्ट्रेस कंगना रनौत पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था —” जिस थाली में खाते है, उसी में छेद करते है।”

 

बीजेपी नेता राव ने आगे जया बच्चन से सवाल किया कि जया बच्चन किसकी ‘रक्षा’ करने की कोशिश कर रही हैं? सांसद जया बच्चन ने एक सांसद के रूप में अपनी गैरजिम्मेदारी को दिखाया है। वह राज्यसभा में एक पाखंडी की तरह लग रही थी। उन्होंने ड्रग्स तस्करों की निंदा नहीं की है, जो पूरे भारत में युवाओं के जीवन को बर्बाद कर रहा है, जिसमें उनकी अपनी फिल्म इंडस्ट्री के यंग एक्टर्स भी शामिल हैं। 

राव ने कहा कि “जया बच्चन ने बॉलीवुड, टॉलीवुड, सैंडलवुड में यंग एक्टर्स की ड्रग्स पर निर्भरता, नशे की लत और पैडलिंग की निंदा नहीं की है, जिनके नाम हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा जारी किए गए थे, और कुछ को गिरफ्तार भी किया गया है. यह हैरान करने वाला है कि वह बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश पर राज्यसभा में नोटिस दे रही हैं. उनका बयान और अक्रामकता काफी उथला और शर्मनाक है.”

जया का बयान उनके स्वार्थ को करता है उजागर: राव

कृष्णा सागर राव ने कहा, “मैं सांसद जया बच्चन से पूछना चाहता हूं कि वह किसकी सुरक्षा मांगने की कोशिश कर रही हैं? क्या यह वही है, जो बॉलीवुड के पहले परिवार के प्रशंसित सदस्य कर रहे हैं? क्या उन्हें बॉलीवुड में ड्रग्स माफिया को पूरी तरह से खत्म करने के लिए केंद्र सरकार के समर्थन की मांग नहीं करनी चाहिए? सांसद जया बच्चन का आज राज्यसभा में नोटिस और बयान, एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेताओं के वरिष्ठ हिस्से की गैरजिम्मेदारी, पूर्वाग्रह और स्वार्थ को उजागर करता है.”

About News Desk

Check Also

बजट में गरीबों को मिली बड़ी राहत, अब एक साल तक फ्री मिलता रहेगा राशन

लोकसभा में साल 2023-24 का बजट पेश हुआ आम बजट में सबसे बड़ी राहत गरीबों …