Thursday, July 7, 2022
Home देश Breaking News CM Yogi के Bulldozer को बीजेपी विधायक की धमकी, कहा- बुलडोजर चलता...

CM Yogi के Bulldozer को बीजेपी विधायक की धमकी, कहा- बुलडोजर चलता तो मैं खुद तहसील में आग लगा देती।

  • बांसडीह से विधायक केतकी सिंह का वीडियो वॉयरल

  • तहसीलदार को सरेआम धमकी देती नजर आ रही है

  • विधायक के समर्थक ने सरकारी मुलाजिम बोला अपशब्द

यूपी डेस्क: एक तरफ सीएम योगी के दिशा निर्देश पर प्रदेश में अतिक्रमणकारियों पर बुलडोजर कहर बरपा रहा है, वहीं बलिया की बांसडीह से बीजेपी समर्थित विधायक केतकी सिंह ने बुलडोजर की कार्य प्रणाली को चैलेंज दे दिया है। इस संबंध में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। केतकी सिंह ने सबके सामने ही तहसीलदार को खुली धमकी दे डाली। उन्होंन कहा, ‘अगर आपने घर गिरा दिया होता तो कुछ कहना ही नहीं था, फिर तो मैं खुद तहसील में आग लगाने चली आती।’

केतकी सिंह यहीं नहीं रुकी। उन्होंने तहसीलदार से कहा, ‘मैंने छोटी सी बात कही। उसका सम्मान क्यों नहीं रखा? आप बुलडोजर लेकर घर गिराने चले आए। यही सम्मान मेरे लोग भी आपको लौटाएंगे। इसी भाषा में। आपके पास बुलडोजर की ताकत है तो आप उसे लेकर चले आए।’

बुलडोजर पहुंचा तो समर्थक ने विधायक को बुला लिया

यह पूरा मामला बलिया में बांसडीह विधानसभा के उदहां गांव का है। यहां पर भगवान वर्मा ने अतिक्रमण कर रहा था। बुधवार को तहसीलदार प्रवीण कुमार टीम के साथ बुलडोजर लेकर कार्रवाई करने के लिए पहुंच गए। इसी दौरान भगवान वर्मा ने भाजपा विधायक केतकी सिंह को फोन कर दिया। वह अपने समर्थकों के साथ भगवान वर्मा के घर पहुंच गई।

भाजपा विधायक ने आव देखा न ताव। वह तहसीलदार पर भड़क गई। उनके समर्थकों ने तहसीलदार को घेर लिया। केतकी सिंह ने तहसीलदार से धमकी भरे अंदाज में कहा कि मैंने छोटी से बात कही, उसका सम्मान क्यों नहीं रखा। तहसीलदार ने जवाब दिया कि सम्मान रखा है।

yogi-bulldozer

विधायक बोलीं- यही सम्मान मेरे लोग भी लौटाएंगे

इसके बाद विधायक बोलीं, ‘सम्मान यह रखा कि बुलडोजर लेकर चले आए। यही सम्मान मेरे लोग भी आपको लौटाएंगे। फिर इसी भाषा में। आपके पास था तो बुलडोजर की ताकत लेकर चले आए। हमारे पास वोटों की ताकत है।’ इसके बाद तहसीलदार ने कहा, ‘कहां घर गिराया? जवाब में तहसीलदार ने कहा कि अगर घर गिरा देते तब तो मैं ही पूरी तहसील में आग लगा देती। आपने घर पर बुलडोजर चला दिया और कह रहे हो कि मेरा सम्मान।’

‘विधायक ने बोला तो रुकना पड़ेगा’

सिर्फ विधायक ही नहीं। उनके समर्थकों ने भी तहसीलदार को धमकी दी। कहता है ‘भले आप कल घर ढहा देते, उससे मतलब नहीं है। लेकिन विधायक ने एक बार रुकने के लिए बोल दिया तो तहसीलदार को रुकना पड़ेगा, नहीं तो हम तहसील में आग लगा देंगे।’विधायक के सामने ही समर्थक राजस्व विभाग के कर्मचारियों अपशब्द बोलता है। साथ ही लेखपाल को बुलाने को कहता है।

मना करने के बाद भी हो रहा नव निर्माण—एसडीएम

बाँसडीह तहसील क्षेत्र के उदहां गांव में बुलडोजर से निर्माण कार्य गिराने की बात सोशल मीडिया के माध्यम से संज्ञान के आने के बाद एसडीएम बाँसडीह दीपशिखा सिंह ने स्थिति स्पष्ट कर दी है। उन्होंने बताया कि ग्राम उदहां, परगना खरीद के राजस्व अभिलेख में अंकित खाता संख्या 360 के आराजी नम्बर 618 शौर्य स्थान के रूप में सुरक्षित है। यहां अतिक्रमण करके पिछले दो-तीन दिनों से नवनिर्माण किया जा रहा था। तहसील प्रशासन की ओर से बार-बार मना करने के बावजूद नवनिर्माण कार्य जारी रखा गया। इस पर तहसीलदार प्रवीण सिंह के नेतृत्व में गयी राजस्व व पुलिस की टीम ने 27 अप्रैल को अतिक्रमण व नवनिर्माण को हटवा दिया।

अखिलेश का tweet, योगी ने दिए जांच के निर्देश

भाजपा विधायक का तहसीलदार को धमकी देते हुए का वीडियो सामने आने के बाद अखिलेश यादव ने तंज किया। उन्होंने लिखा- विकास कार्यों के नाम पर जिस बेहिसाब दर पर सत्ता से जुड़े लोगों को करोड़ों का मुआवजा दिया जा रहा है। वही दर आम आदमी को भी दी जाए व उनको भी जिनके जायज निर्माण पर केवल विद्वेष वश बुलडोजर चलाया गया है। भाजपाइयों को लाभ पहुंचाने में मुआवजा भ्रष्टाचार का नया तरीका बन गया है। उधर, सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले को लेकर जांच के आदेश दिए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com