Thursday, July 7, 2022
Home राजनीति BJP प्रदेशाध्यक्ष सत्ती का बड़ा बयान-हाईकमान के कहने पर ही बदलेंगे प्रत्याशी

BJP प्रदेशाध्यक्ष सत्ती का बड़ा बयान-हाईकमान के कहने पर ही बदलेंगे प्रत्याशी

भोपाल: लोकसभा चुनाव का ऐलान होते ही  हिमाचल का सियासी पारा चढ़ने लगा है।  हिमाचल भाजपा प्रदेश की चारों सीटों पर सिटिंग एमपी को ही टिकट चाहती है। बद्दी में हुई कोर ग्रुप की बैठक चारों एमपी के काम को बेहतर बताया गया।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने पत्रकारों  के साथ खास बातचीत में कहा कि चारों सांसदों और प्रदेश के सहयोग से केंद्र से कई योजनाएं हिमाचल को मिली हैं।  हालांकि, कोर ग्रुप ने उनके नामों को तय किया लेकिन जब हाईकमान नाम मांगेगी, तब यही नाम भेजे जाएंगे। हिमाचल में वर्तमान में कांगड़ा से शांता कुमार, हमीरपुर से अनुराग ठाकुर, शिमला से वीरेंद्र कश्यप और मंडी से रामस्वरूप शर्मा सांसद हैं। सियासी पारा चढ़ते ही बयानों का दौर भी शुरू हो गया है।

जेपी  होंगी बड़े नेताओं की रैलियां
जेपी मई में बड़े नेताओं की रैलियां करने जा रही है, जिसमें पीएम मोदी या बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रैलियां करेंगे। तब तक बीजेपी प्रदेश में छोटी बड़ी 400 रैलियां करेंगी, जिसमें प्रदेश के बड़े नेता मौजूद रहेंगे। कांग्रेस के आरोपों पर सत्ती ने खुली चुनौती दी है। मोदी के पांच साल और गांधी परिवार के 52 साल की तुलना पर चर्चा करने की चुनौती दी है।


2 करोड़ लोगों की हत्या की कांग्रेस जिम्मेदार-सत्ती
इसमें कांग्रेस को स्थान और समय निर्धारित करने को कहा है। बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि ‘लूट और झूठ कांग्रेस का मुख्य मुद्दा है। कांग्रेस नफरत फैलाती है।  राष्ट्र का बंटवारा करने और 2 करोड़ लोगों की हत्या की कांग्रेस जिम्मेदार है’।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com