Breaking News

मुंबई हाईकोर्ट ने कंगना की गैर मौजूदगी में BMC द्वारा ऑफिस तोड़ने पर लगाई रोक

 

  • कंगना की गैर मौजूदगी में BMC ने तोड़ा उनका ऑफिस
  • हाईकोर्ट ने BMC की कार्रवाई पर लगाई रोक
  • 48 करोड़ की कीमत में बना था कंगना का ये ऑफिस

 

बॉलीवुड डेस्क: कंगना रनौत के शानदार ऑफिस को 24 घंटे की नोटिस देने के बाद बीएमसी ने गिरा दिया है, BMC ने बुलडोजर के जरिए कंगना की बिल्डिंग को तहस नहस कर दिया। कंगना का ये ऑफिस बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर मौजूद है। वहीं एक न्यूज़ चैंनल से बात करते हुए BMC के अधिकारी ने बताया कि कंगना ने नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया था, जिसके बाद उनके ऑफिस को गिरा दिया गया। इस ऑफिस को गिराने के बाद कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी जिसके बाद हाईकोर्ट ने BMC की कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

कंगना का ये ऑफिस 48 करोड़ की कीमत में बना था, बता दें कंगना का यह ऑफिस शबनम गुप्ता ने डिजाइन किया है, जो एक सेलिब्रिटी डिजाइनर हैं। इस ऑफिस को कंगना ने यूरोपियन स्टाइल वाला टच देकर बनवाया था। यही नहीं इस ऑफिस को कास्टमाइज़्ड और हैंडमेड फर्नीचर से सजाया गया था। कंगना ने 2019 में आई अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ को सम्मान देने के लिए अपने इस ऑफिस का नाम (मणिकर्णिका) रखा था।

कंगना आज दोपहर मुंबई पहुंचने वालीं हैं , हालांकि वो लगातार अपने ऑफिस की तहस नहस हुई तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं । इसके साथ ही कंगना ने ट्वीट कर लिखा है कि, “ मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम”।

About Misbah Khanam

Check Also

शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट, मन की बात कार्यक्रम में PM मोदी ने किया एलान

शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट मन की बात कार्यक्रम में …