Breaking News

बसपा अध्यक्ष मायावती का योगी सरकार पर हमला, कहा- उत्तर प्रदेश में कायम है जंगल राज

मायावती का यूपी सरकार पर निशाना

‘लचर कानून व्यवस्था से अपराधी बेखौफ’

‘यूपी में विकास का ढिंढोरा छलावा मात्र’

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने प्रदेश में हाल ही में घटित अपराध और बांदा में हुए नाव हादसे को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने आज शुक्रवार को ट्वीट के जरिए सरकार को निशाने पर लिया। इस दौरान बसपा सुप्रीमो ने मांग रखी कि सरकार इस ओर जरूर ध्यान दें। उन्होंने अपने ट्वीट में हापुड़ में आरोपी की हत्या और हमीरपुर गैंगरेप की घटना का भी जिक्र किया है। मायावती ने दुर्घटनाओं का हवाला देते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में विकास के दावों का ढिंढोरा पीटा जा रहा है वह छलावा है, हकीकत में राज्य में जंगलराज कायम है।

यह भी पढ़ें: उन्नाव पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, सोहरामऊ प्राथमिक विद्यालय का किया औचक निरीक्षण

मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि बाँदा जिले में यमुना नदी पर वर्षों से पुल के अधूरे पड़े रहने के कारण नाव दुर्घटना में अनेकों लोगों की मौत, हापुड़ में पेशी पर आए आरोपी की दिन दहाड़े हत्या व अब हमीरपुर में गैंगरेप की दर्दनाक घटना आदि साबित करती हैं कि यूपी में जंगलराज है व विकास का ढिंढोरा छलावा मात्र। मायावती ने प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था होने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यूपी में कुल मिलाकर कानून का न्यायपूर्ण इस्तेमाल नहीं होने से आपराधिक तत्वों का बेखौफ हो जाना लचर कानून-व्यवस्था का सबूत है। इनका विकास भी कुछ खास जिलों तक ही सीमित है जबकि यूपी के हर क्षेत्र में अति-गरीबी व बेरोजगारी है। सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे।

बता दें कि बांदा नाव हादसे में 10 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी। तब बांदा में यमुना नदीं में एक नाव डूब गई थी, जिसमें करीब तीन दर्जन लोग सवार थे। बीते दिनों की बात करें तो मायावती ने सरकार को आड़े हाथों लिया है। इस दौरान उन्होंने बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर भी सरकार को घेरा है। इससे पहले उन्होंने ट्वीट जरिए सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा था कि देश ने सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक, शिक्षा और स्वास्थ्य आदि बुनियादी जरूरतों के क्षेत्र में कितनी अच्छी व सार्थक उन्नति की व साथ ही आगे निजी स्वार्थ व राजनीतिक संकीर्णता आदि से मुक्त होकर काम करने का प्रण करें।

यह भी पढ़ें: बलिदान दिवस पर बलिया में CM योगी ने की दो बड़ी घोषणा, कहा- विकास के नए आयामों पर पहुंचेगा जिला

About Ravi Prakash

Check Also

UP news: यूपी में फिर बिगड़ा मौसम का मिजाज, मौसम विभाग ने जारी किया कई जिलों में येलो अलर्ट

यूपी में 8 अक्टूबर तक भारी बारिश के आसार आज भी यूपी के कई जिलों …