Breaking News

US से लौटी बुलंदशहर की टॉपर की सड़क हादसे में मौत, दोनों बाइक सवार हुए फरार

  • केंद्र सरकार से मिली थी 4 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप
  • गौतमबुद्धनगर जिले की इस 19 वर्षीय छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत
  • दादरी में पिता की चाय की दुकान
  • परिवार ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने बताया दुर्घटना

यूपी डेस्‍क: अमेरिका से लौटी 20 वर्षिय सुदीक्षा भाटी ने एक सड़क हादसे में अपनी जान गवा दी है। सुदीक्षा भाटी ने अपनी मेहनत और लगन से 2018 में 12वीं की परीक्षा में 98% अंक लाकर  अपनी आगे की पढ़ाई अमेरिकी  युनिवेर्सिटी में मुकम्मल कर रहीं थीं और वह 20 अगस्त को अमेरिका लौटने वाली थीं।

sudiksha-bhati

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में यह सड़क हादसा हुआ दरअसल सुदीक्षा अपने भाई और चाचा के साथ मोटरसाइकल पर बुलंदशहर के पास स्थित सिकंदराबाद अपने स्कूल के कुछ कागज़ाद लेने जा रहीं थी, रास्ते में ही एक बुलेट मोटरसाइकल से टक्कर हो गई जिसके कारण सुदीक्षा की मौत हो गई। सुदीक्षा भाटी उन विद्यार्थियों में से थीं जिनको भारत सरकार की तरफ से 3.80 करोड़ रूपये की स्कॉलरशिप मिली थी, सुदीक्षा के पिता दादरी में चाय की दुकान और ढाबा चलाते हैं।

sudiksha-bhati
सुदीक्षा के चाचा और भाई ने अपने बयान में कहा है कि हम स्कूटी से कुछ कागज़ाद लेने जा रहे थे एक चौराहा पार करते ही बुलंदशहर गांव आ जाता है वहीं से एक बुलेट ने हमे कई बार ओवरटेक किया, हमने स्कूटी को धीमा कर लिया जिसके बाद बुलेट वाले ने स्टंट करना शुरू कर दिया यह करते उसने हमारे आगे ब्रेक मार दी और हम गिर गए जिसके कारण मेरी भतीजी की जान चली गई।
sudiksha-bhati
सुदीक्षा के चाचा ने गाड़ी की जानकारी देते हुए कहा उस बुलेट पर जाट लिखा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं। साथ ही सुदीक्षा के भाई ने अपने बयान में बताया कि हमारी स्पीड 30 की होगी, गाड़ी पर जाट लिखा था। साथ ही यह भी बताया कि वह बाइक यूपी-13 की थी। सुदीक्षा के भाई ने यह भी बताया कि हादसे के आधे घंटे बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची थी।

About admin

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …