Breaking News

कुलदेवी को प्रसन्न करने के लिए चढ़ाई पत्नी की बलि, सिर काटने के बाद किया कुछ ऐसा..

  • अंधविश्वास के चलते कर दी पत्नी की हत्या
  • गला काटकर उतार दिया मौत के घाट
  • सिर को मिट्टी के नीचे दबाकर आरोपी  हुआ फरार

     

एमपी डेस्क:  मध्यप्रदेश के जिला सिंगरौली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के एक व्यक्ति अंधविश्वास के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया था। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल उससे पूछताछ में जुटी है।

Read More Stories

बैढन थाना पुलिस के अनुसार, ग्राम बसौड़ा निवासी ब्रजेश केवट ने मंगलवार रात अपनी पत्नी बिट्टी केवट की गला काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया। ब्रजेश के बेटे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर महिला का सिर धड़ से अलग मिट्टी के नीचे दबा था और बिना सिर का धड़ पास में पड़ा हुआ था, जबकि आसपास पूजन सामग्री बिखरी हुई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। गुरुवार को आरोपित ब्रजेश केवट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि, पूछताछ के बाद ही पुलिस मामले का खुलासा कर सकती है। फिलहाल पूछताछ जारी है। मामले में आरोपित का बेटा सुरेश प्रतयक्ष गवाह है और उसी ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उसके पिता ने ही उसकी मां की हत्या की है।

बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में कलदेवी को प्रसन्न करने के लिए बेजुबान जानवरों की बलि देने की प्रथा वर्षों पुरानी है, लेकिन जब विशेष मन्नत मांगी जाती है तो नरबलि दी जाती है। कहा यह भी जा रही है कि यह हत्या भी अंधविश्वास के चलते कुलदेवी को प्रसन्न करने के लिए की गई है।

About News Desk

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …