Breaking News

अस्पताल की छठी मंजिल से कूदकर Corona संक्रमित बैंक मैनेजर ने की आत्महत्या, Video हुआ वॉयरल

  • Covid-19 संक्रमित ने छठी मंजिल से कूद कर आत्महत्या
  • खुदकुशी करने वाला शख्स बैंक में था सीनियर मैनेजर
  • 25 अगस्त को तीर्थंकर विश्वविद्यालय अस्पताल में हुआ एडमिट
  • BSP  सांसद कुंवर दानिश अली ने यूपी सरकार पर साधा निशाना

यूपी डेस्क: Corona वायरस के मरीजों के अस्पताल से फरार होने के मामले कई बार सामने आ चुके हैं। लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कोरोना संक्रमित मरीज के अस्पताल में खुदकुशी करने का दूसरा मामला सामने आया है। यह मरीज़ एक बैंक में सीनियर मैनेजर थे। 25 अगस्त को तीर्थंकर विश्वविद्यालय अस्पताल में 42 वर्षीय मरीज को भर्ती कराया गया था।

पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 25 अगस्त को भर्ती कराए गए मरीज (42 वर्षीय) एक बैंक में सीनियर मैनेजर थे। गुरुवार की रात वह अस्पताल की छठी मंजिल से कूद गए जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पहली नजर में यह मामला खुदकुशी का लग रहा है। बता दें मुरादाबाद के अस्पताल में 19 अगस्त से खुदकुशी की यह दूसरी घटना है। इससे पहले भी अस्पताल की  एक महिला ने दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

स्थानीय पुलिस चौकी के प्रभारी प्रवीन कुमार ने कहा, सीसीटीवी फुटेज में अस्पताल की छठी मंजिल से एक मरीज कूदता नज़र आ रहा है। पहली बार देखने में यह मामला खुदकुशी का ही लग रहा है। प्रवीण कुमार ने कहा कि छठी मंजिल से गिरने के बाद ग्राउंड फ्लोर पर वह मृत पाए गए। इस मामले की पूरी जांच के बाद ही कारण पता चल पाएगा। पुलिस ने उनके कमरे को सील कर दिया है। इस घटना को लेकर बसपा सांसद कुंवर दानिश अली ने सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।

बसपा सांसद दानिश अली ने ट्वीट में लिखा, “मुरादाबाद अस्पताल में Corona पॉजिटिव बैंक मैनेजर द्वारा की गई आत्महत्या भयानक और दर्दनाक है जिसने सरकारी अस्पताल अधिकारियों की आपराधिक लापरवाही को उजागर किया है। CM YOGI ADITYA NATH को उत्तर प्रदेश में ऐसी निराशाजनक स्थिति के लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।”

About Misbah Khanam

Check Also

माघ मेले में स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ महिला संत साध्वी ने खोला मोर्चा

स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ महिला संत साध्वी और साधुओं ने खोला मोर्चा  माघ मेले …