Breaking News

पत्नी और सास की हत्या कर शवों को फैंक दिया, मामला जानकर पुलिस के होश उड़ गए

  • पत्नी और सास की हत्या कर शवों को तीसरी मंजिल से फेंका
  • हत्या के बाद थाने  पहुंचा युवक और बोला- मुझे अरेस्ट कर लो

 

UP Desk:  उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में में एक युवक ने पहले पत्नी और सास की हत्या कर दी, उसके बाद पुलिस स्टेशन चली गयी और कहा कि, मुझे गिरफ्तार कर लो। वहीं पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला
कन्नौज कोतवाली क्षेत्र के हौदापुरवा मोहल्ले का रहने वाला 27 वर्षीय पवन उर्फ मुरारी पुत्र विकास निजी कार चालक है। आरोपी अपने अन्य दो भाईयों के साथ तीसरी मंजिल पर रहता है। आरोपी मुरारी की शादी कानपुर नगर के थाना शिवराजपुर अंतर्गत शाहपुर माला की रहने वाली 23 वर्षीय सविता के साथ 2014 में हुई थी।

आरोपी युवक के तीन बेटियां हुईं, जिसमें दो बेटियां आरोपी की ससुराल में रहती हैं। पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था। गुरुवार को दिन में करीब चार बजे मुरारी और उसकी पत्नी के बीच विवाद हुआ था। सविता मायके चली गई थी और अपने साथ अपनी मां कलावती को लेकर रात 11 बजे अपने पति के घर पहुंची। यहां तीनों के बीच कहासुनी होने लगी। देर रात लगभग 2 बजे झगड़ा फिर शुरू हो गया और फिर मुरारी ने अपनी पत्नी और सास पर हमला कर तीन मंजिल से नीचे फेंक दिया। कोतवाली पहुंचकर बोला- पत्नी और सास को मारकर आया हूं।

दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मुरारी ने कोतवाली पहुंचकर खुद को पुलिस के सुपुर्द कर दिया और पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया। मौके पर एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने टीम के साथ घटनास्थल पर पूछताछ की। आरोपी के साले ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि इस घटना से पहले दिन में जब विवाद हुआ था तो उसकी शिकायत थाने में दी गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

 

About News Desk

Check Also

Ban on PFI: टेरर फंडिंग में PFI पर पांच साल का बैन, सहयोगी संगठनों पर भी कसा शिकंजा

केंद्र सरकार ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के खिलाफ कार्रवाई पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर …