Breaking News

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, प्रदेश सरकार के कामकाज पर की चर्चा

  • डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

  • यूपी जल्द हो सकती है नए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का एलान

  • कुछ दिन पहले केशव प्रसाद मौर्य ने की थी मुलाकात

यूपी डेस्क: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक आज दिल्ली के दौरे पर है। जहां डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। दोनों के बीच उत्तर प्रदेश सरकार के कामकाज और प्रदेश की राजनीति पर चर्चा हुई। मुलाकात की जानकारी उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट किया कि आज नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व कुशल संगठनकर्ता, करोड़ों कार्यकर्ताओं के मार्गदर्शक, हमारे प्रेरणास्रोत राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री जेपी नड्डा जी से भेंटकर अमूल्य मार्गदर्शन व आशीर्वाद प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें: लखीमपुर खीरी में केंद्र के खिलाफ संयुक्त किसान मोर्चा का धरना जारी, 75 घंटे चलेगा प्रदर्शन

इसके पहले, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात की थी। बता दें कि यूपी में भाजपा जल्द ही प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा कर सकती है। इन मुलाकातों को इसी संदर्भ में देखा जा रहा है। भाजपा ने 2024 के चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। पार्टी ने यूपी में सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए रूपरेखा पहले ही तय हो चुकी है, लेकिन जमीनी स्तर पर इन्हें लागू कर मिशन-2024 में जुटने के लिए नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति का इंतजार है।

उम्मीद की जा रही है कि प्रदेश अध्यक्ष का नाम चौंकाने वाला हो सकता है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नए अध्यक्ष की घोषणा जल्द होने वाली है। जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं, वैसे-वैसे नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर अटकलों का बाजार भी गर्म होता जा रहा है। यूपी में प्रदेश संगठन मंत्री रहे सुनील बंसल को संगठन ने नई जिम्मेदारी दी है। वहीं अब यूपी प्रदेश संगठन मंत्री की जिम्मेदारी धर्मपाल सिंह को दी गई है।

यह भी पढ़ें: Monkeypox Case: मंकीपॉक्स के मामले बढ़े, दुनियाभर में बढ़ी चिंता, इन जगहों पर मंकीपॉक्स के अधिकांश मामले

About Ravi Prakash

Check Also

UP News: अमरोहा में अवैध पटाखा फैक्ट्री में देर रात हुआ भीषण धमाका, दो लोगों की हालत गंभीर

अवैध पटाखा फैक्ट्री में भयंकर ब्लास्ट हादसे में दो लोगों की हालत गंभीर धमाके से …