Breaking News

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश पर निशाना, चुनाव हारने के बाद खिसियानी बिल्ली, खंभा नोचे वाली हो गई हालत

  • अखिलेश के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार

  • जनता ने दूध में पड़ी मक्खी की तरह निकाल फेंका

  • सपा अध्यक्ष ने चुनाव आयोग पर फोड़ा हार का ठीकरा

लखनऊ: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में हार का ठीकरा चुनाव आयोग पर फोड़ा है। अखिलेश यादव ने कहा कि आयोग की बेईमानी के कारण ही सपा विधानसभा चुनाव और रामपुर व आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव हारी है। वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश के इस बयान के बाद विपक्षी पार्टी ने जमकर निशाना साधा है। पहले सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख के बयान पर निशाना साधा था। इसके बाद अब बीजेपी नेता और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान भी आया है।

यह भी पढ़ें: CM Yogi Visit Ballia: बलिया जिले की 81वीं वर्षगांठ, देश से पांच साल पहले आजाद हो गया था जिला

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा कि, अखिलेश यादव की हालत 2014/17/19/22 के चुनाव हारने के बाद खिसियानी बिल्ली, खंभा नोचे वाली हो गई है! 2012 में सपा सरकार बनी तो चुनाव आयोग सही जब जनता ने इनके कारनामों को देख इन्हें दूध में पड़ी मक्खी की तरह निकाल फेंका तो चुनाव आयोग गलत हो गया! भगवान इन्हें सदबुद्धि दें! वहीं ओम प्रकाश राजभर ने ट्वीट कर लिखा कि सभी जानते है कि मेहनत ही सफलता की कुंजी है। ये कड़वी सच्चाई है कि वीआईपी ऐसी रूम में बैठ कर कोई मेहनत नहीं हो सकती। जनता की सेवा के लिए जनता के बीच मे हरदम बने रहना पड़ता है तब जनता सेवा का मौका देती हैं।

बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव ने अपनी हार का ठीकरा चुनाव आयोग पर फोड़ते हुए कहा था कि देश में अब कोई भी निष्पक्ष संस्थान बाकी नहीं रह गया है। सरकार दबाव डालकर इन संस्थानों से मनमाफिक काम कराती है। चुनाव आयोग ने बहुत बेईमानी की। चुनाव आयोग ने बड़ी संख्या में मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट से काट दिए। रामपुर लोकसभा उपचुनाव में सपा कार्यकर्ताओं को वोट नहीं डालने दिया गया, जबकि आजमगढ़ में सपा कार्यकर्ताओं को रेड कार्ड जारी किए गए। क्या चुनाव आयोग सो रहा था? उसने हमारी शिकायतों पर ध्यान ही नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: Janmashtami 2022: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर राज्यपाल आनंदीबेन और सीएम योगी ने प्रदेशवासियों को दी बधाई

About Ravi Prakash

Check Also

UP News: अमरोहा में अवैध पटाखा फैक्ट्री में देर रात हुआ भीषण धमाका, दो लोगों की हालत गंभीर

अवैध पटाखा फैक्ट्री में भयंकर ब्लास्ट हादसे में दो लोगों की हालत गंभीर धमाके से …