Breaking News

Nude होने के बावजूद भी इन एक्ट्रेसिस को नहीं मिली कामयाबी, जानें इनके बारे में..

बॉलीवुड डेस्क:  एक समय हुआ करता था बॉलीवुड में जब एक्ट्रेसिस इतनी बोल्ड नहीं हुआ करती थी। अगर हसीना फिल्मों में कोई बोल्ड सीन कर देती थी तो वो बहुत बड़ी बात हो जाती थी। खबरें आती थी की बॉलीवुड डायरेक्टर्स फिल्मों में ऐसी एक्ट्रेसेस चाहते हैं जिन्हें कपड़े उतारने में कोई दिक्कत ना हो।

धीरे-धीरे करके दौर बदला और ऐसा वक़्त आ गया जब हर बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने कपड़े उतारने के लिए खुद ही बेताब रहने लगी। बोल्ड तस्वीरें खींचवाकर और कपड़े उतारकर यूँ तो कई एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में घुस गयी लेकिन कामयाबी इन्हें कभी नहीं मिली। तो चलिए नज़र डालते हैं कुछ ऐसी ही हॉट ब्यूटीज पर जिन्हें कपडे उतारने के बावजूद नहीं मिली कामयाबी।

शर्लिन चोपड़ा काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं। अपने हॉट फिगर के चलते इन्हें फिल्में तो मिली लेकिन लोगों ने इनके शरीर के अलवा कुछ भी नोटिस नहीं किया। ये कई बार न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं और कामसूत्र 3d फिल्म में काम भी कर चुकी हैं।

राधिका आप्टे ने कई बेहतरीन फिल्में की हैं। वो कई शोर्ट फिल्म्स में भी नज़र आ चुकी हैं लेकिन लोग हैं की उन्हें सिर्फ उनकी न्यूड तस्वीरों के लिए ही याद करते हैं। राधिका भी कामयाबी से फ़िलहाल मीलों दूर हैं।

पूनम पांडे की कहानी भला कौन नहीं जानता। उन्हें तो फिल्म ही उनके कपड़े उतारने की वजह से मिली। सोशल मीडिया पर वो अश्लील से अश्लील तस्वीर शेयर करती हैं लेकिन फिर भी वो फ्लॉप हैं।

मॉडल और सिंगर सोफिया हयात ने ब्रिटिश और इंडियन प्रोजेक्ट्स में काम किया है। सोफिया सोशल मीडिया पर अक्सर न्यूड तसवीरें शेयर करती रहती हैं।

उन्होंने नन बनकर सबको चौंका दिया था। सोफिया को भी कामयाबी हासिल नहीं हुई।

About News Desk

Check Also

ग्लैमर के मामले में बहन जाह्नवी से भी आगे हैं शनाया कपूर

शनाया कपूर ग्लैमर के मामले में किसी से नहीं है कम   शनाया कपूर अपनी बोल्ड …