Breaking News

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने VIDEO शेयर कर दीं डांस चैलेंज, बोलीं हुक स्टेप कर के दिखाओ

  • डिप्टी मुख्यमंत्री की पत्नी अमृता ने दिया डांस चैलेंज

  • सोशल मीडिया पर शेयर किया डांस वीडियों

  • हाल ही में अमृता फडणवीस गाना ‘मूड बना लिया’ रिकॉर्ड किया है

मुबंई। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम व वर्तमान के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने डांस करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने लोगों को चैलेंज दिया है कि वो भी इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट करें। 6 जनवरी को उनका नया गाना ‘मूड बना लिया’ रिलीज हुआ है। इस गाने को खुद अमृता ने अपनी आवाज दी है।

ये भी पढ़ें:-प्रवासी भारतीय सम्मेलन में PM मोदी ने की इंदौर की तारीफ,’इंदौर एक शहर नहीं..एक दौर है’

रिलीज होने के बाद से इस गाने को अब तक 2.3 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। अब अमृता ने अपने सोशल मीडिया पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है और लिखा कि इस गाने पर हुक स्टेप कीजिए और गाने के हैशटैग के साथ खुद की रील बना कर हमें भी टैग करिए। अमृता फडणवीस हिंदी और अंग्रेजी भाषा में गाने गा चुकी हैं, लेकिन पहली बार उन्होंने पंजाबी भाषा में गाना रिकॉर्ड किया है। इस गाने को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है। गाने को अमृता केअलावा फेमस कंपोजर- सिंगर जोड़ी मीत ब्रदर्स ने भी आवाज दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब अमृता से उनके पति व डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें गाना पसंद आया, लेकिन उन्हें ट्रोलिंग का डर रहता है क्योंकि वे ऐसे पद पर हैं जहां अधिकतर लोगों से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

अमृता फडणवीस का कहना है कि उनके पति देवेंद्र फडणवीस को उनके काम से कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने एक मराठी अखबार से बात करते हुए कि उनके पति जब सीएम थे या आज जब वो डिप्टी सीएम हैं तो भी उन्होंने कभी मेरे काम को छोटा नहीं समझा। मेरे किसी भी काम को छोटा नहीं समझते हैं। जब बच्चे अपने मां-बाप को एक दूसरे के काम की इज्जत करते दखते हैं। अमृता ने साथ ही ये भी कहा कि एक तरह से ये महिला सशक्तिकरण के लिए काफी प्रोग्रेसिव है।

भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की राजनीति में भी अच्छी-खासी दिलचस्पी है। वो आए दिन अपने विचार साझा करती रहती हैं। पिछले महीने एक इवेंट में अमृता फडणवीस ने कहा था कि पीएम मोदी आधुनिक भारत के राष्ट्रपिता हैं। उनसे जब महात्मा गांधी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि देश के दो राष्ट्रपिता हैं। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी पुराने समय के राष्ट्रपिता हैं जबकि पीएम मोदी नए भारत के राष्ट्रपिता हैं। उनके इस स्टेटमेंट का विपक्षी दलों ने काफी विरोध किया था।

ये भी पढ़ें:-चीन में 90% लोग कोरोना से संक्रमित, मौत भी तेजी से बढ़ रहे

About Sakshi Singh

Check Also

क्या है मिराज 2000 लड़ाकू जेट, कब हुआ वायु सेना में शामिल

जानिए क्या है मिराज 2000 लड़ाकू जेट  1985 में हुआ वायु सेना में शामिल  मिराज-2000 …