Breaking News

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में दीया मिर्जा का नाम आया, NCB भेजेगी समन

  • बॉलीवुड ड्रग केस में अब आया दीया मिर्जा का नाम
  • NCB दीया से कर सकती है  पूछताछ
  • दीया ने ट्वीट कर दी सफाई

बॉलीवुड डेस्क: बॉलीवुड ड्रग केस में अब दीया मिर्जा का नाम जुड़ गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ड्रग्स पैडलर अंकुश और अनुज केशवानी ने दीया मिर्जा का नाम लिया है। केशवानी ने बताया कि दीया की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थी। अब एनसीबी दीया की मैनेजर और फिर दिया को पूछताछ के लिए समन भेज सकता है।

वहीं, ड्रग्स मामले में नाम सामने आने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने मंगलवार को – मैं इस तरह की खबरों का खंडन करती हूं क्योंकि यह गलत और निराधार हैं। इस तरह की फालतू रिपोर्टिंग का मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर पड़ रहा है। इससे मेरे करियर को नुकसान पहुंच रहा है, जिसे मैंने सालों की मेहनत से बनाया है। मैंने अपने जीवन में कभी भी किसी भी तरह के नारकोटिक या कंट्राबेंड पदार्थों का न तो कभी सेवन किया है और न कभी खरीदा है। मैं भारत की नागरिक होने के नाते हर तरह के कानूनी उपायों को इत्सेमाल करने का इरादा रखती हूं। मेरे साथ खड़े होने के लिए मेरे समर्थकों का धन्यवाद।

बता दें, कि दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम ड्रग्स केस में सामने आया है। एनसीबी ने हाल ही में करिश्मा प्रकाश को समन भेजा। बता दें कि एनसीबी के एक अधिकारी ने मंगवार को बताया कि बॉलीवुड में कथित ड्रग्स नेक्सस की जांच चल रही है और अगर जरूरत पड़ी तो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को समन जारी कर सकती है। इसके साथ ही रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी इस सप्ताह पूछताछ के लिए बुला सकती है।

About News Desk

Check Also

Jammu Kashmir: कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढ़ेर

कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़ मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादी …