Breaking News

सुशांत की बहन के खिलाफ FIR दर्ज, रिया चक्रवर्ती ने लगाए ये संगीन आरोप

  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में आया नया मोड़
  • रिया ने सुशांत की बहन के खिलाफ लिखाई  FIR
  • आत्महत्या के लिए उकसाने और आपराधिक साजिश रचने का केस दर्ज

बॉलीवुड डेस्क: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस ने सोमवार देर रात एक नया मोड़ ले लिया जब मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कर ली। रिपोर्ट के अनुसार, “रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह, दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार और अन्य के ख़िलाफ़ आईपीसी और एनडीपीएस एक्ट के तहत मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफ़आईआर दर्ज की गई है।” बांद्रा पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी और आपराधिक साज़िश रचने का केस दर्ज किया है।

सोमवार को ही रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा पुलिस स्टेशन जाकर लिखित शिकायत की थी जिसमें उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और डॉक्टर तरुण कुमार पर फ़र्ज़ी प्रिस्क्रिप्शन और टेली मेडिसीन प्रैक्टिस गाइडलाइन के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करने की अपील की थी।

रिया की शिकायत
अपनी शिकायत में रिया ने लिखा था कि, आठ जून को सुशांत ने उन्हें अपनी बहन के साथ मोबाइल पर मैसेजेज़ के ज़रिए हुई बातचीत को दिखाया था और उसमें उनकी बहन ने उन्हें कुछ दवाएं लेने के लिए कहा था। रिया के मुताबिक़ उन्होंने सुशांत को समझाने की कोशिश की थी कि, उन्हें सिर्फ़ वही दवाएं लेनी चाहिए जो उनके डॉक्टरों ने उन्हें बताया था और उन्हें अपनी बहन के ज़रिए बताई गई दवाएं तो बिल्कुल भी नहीं लेनी चाहिए। क्योंकि उनके (सुशांत की बहन) पास कोई मेडिकल डिग्री नहीं है। रिया ने अपनी शिकायत में लिखा था कि, सुशांत सिंह की बहन ने डॉक्टर तरुण कुमार से फ़र्ज़ी प्रिस्क्रिप्शन बनवाया था। रिया के अनुसार इस बात को लेकर उनके और सुशांत में मतभेद हो गए थे और फिर सुशांत ने उन्हें घर से चले जाने के लिए कहा था क्योंकि उनकी एक दूसरी बहन मीतू सिंह वहां आकर रहने वाली थीं।

About News Desk

Check Also

Exam Paper Leak: छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का अंग्रेजी पेपर Youtube पर लीक, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का लीक हुआ अंग्रेजी का पेपर 11वीं व 12वीं  खा …