Breaking News

भारतीय पूर्व क्रिकेटर Harbhajan Singh के साथ हुआ फ्रॉड, जानिए क्या है पूरा मामला

  • पूर्व क्रिकेटर हरभजन के साथ हुई धोखाधड़ी
  • भज्जी ने 4 करोड़ का दिया था उद्योगपति (महेश) को उधार
  • महेश ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मद्रास हाईकोर्ट की शरण ले ली है

सपोर्ट डेस्क: भारत के जाने माने क्रेकेटर पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (भज्जी) के साथ चेन्नई के एक उद्योगपति ने धोकदड़ी कर दी है। इस व्यापारी का नाम जी. महेश है। जिसे भज्जी ने अपने एक दोस्त के कहने पर 2015 में पुरे 4 करोड़ रुपये का उधार दिया था। हालांकि भज्जी उससे लगातार अपना पैसा वापिस मांग रहे थे लेकिन वो हर बार कुछ समय माग ले रहा था।

बता दें हरभजन के बार – बार कहने पर पिछले महीने महेश ने भज्जी को 25 लाख का चेक दिया था। बैंक में जमा कराने के बाद चेक बाउंस (Bounce) हो गया क्योंकि महेश के अकाउंट में  पर्याप्त पैसा नही था। ये सब होने के बाद हरबाजन ने अब चेन्नई जाकर तमिलनाडु पुलिस से संपर्क किया और औपचारिक तौर पर उद्योगपति (Industrialist)के खिलाफ अपनी शिकायत सौंपी।

हरभजन की शिकायत के बाद फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है, लेकिन एसीपी विश्वेश्वरैया को जांच की जिम्मेदारी दी है। जिन्होंने पूछताछ के लिए महेश को समन भेजा है। इसके बाद उद्योगपति (Industrialist) ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रीम जमानत के लिए मद्रास हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है, महेश का कहना है कि उसने हरबाजन से कर्ज लिया था पर उसने  हरभजन का सारा पैसे की पेमेंट कर दी है।

About Misbah Khanam

Check Also

Ban on PFI: टेरर फंडिंग में PFI पर पांच साल का बैन, सहयोगी संगठनों पर भी कसा शिकंजा

केंद्र सरकार ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के खिलाफ कार्रवाई पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर …