Thursday, July 7, 2022
Home धर्म ज्योतिष शास्त्र में बदकिस्मती का संकेत देती है यह रेखाएं, हो जाइए...

ज्योतिष शास्त्र में बदकिस्मती का संकेत देती है यह रेखाएं, हो जाइए सावधान

ज्योतिष शास्त्र में हाथ की रेखाओं को लेकर अलग अलग बाते कही गयी है जिससे हमारी पर्सनालिटी, हमारा व्यक्तित्व, नौकरी के योग और बहुत सी चीजें बयां करती है.

अगर आप इन रेखाओं और भाग्य में भरोसा रखते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. हमारे हाथ में जीवन रेखा, विवाह रेखा और कई तरह की रेखाएं मौजूद होती है, जिससे ज्योतिष देखकर हमें भविष्य के बारे में बताते हैं, अच्छी रेखाओं की तरह कुछ ऐसी भी रेखाएं होती है जो बदकिस्मती की वजह बनती हैं.

यह भी पढ़े, ज्योतिष के इन प्रभावशाली योग के बारे में जानकर आप रह जाएंगे हैरान

1. क्रॉस रेखाएं

जब भी हमारी जीवन रेखा, भाग्य रेखा या किसी भी रेखा पर क्रॉस रेखा हो तो इसका अर्थ है किसी कार्य को करते समय हमें उस अवधि के दौरान परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं हथेलियों में काला तिल का होना भी अच्छा नहीं माना जाता है।

2. क्षैतिज रेखाएं

अनामिका उंगली या रिंग फिंगर पर बहुत सारे क्रॉस के निशान का अर्थ बदकिस्मती से लिया जाता है, जिस व्यक्ति के हाथ पर भी ये रेखाएं होती है उसे मान-सम्मान की क्षति का सामना करना पड़ सकता है।

3. द्वीप साइन

जिस व्यक्ति के हथेली पर द्वीप का चिन्ह होता है तो इसका अर्थ है कि यदि जातक स्टूडेंट है तो उसका रिजल्ट अच्छा नहीं आने वाला है। साथ ही यदि यह लोग प्रेमी है तो भी यह शुभ साइन नहीं है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com