Breaking News

प्रयागराज में सरिया व्यापारियों से तमंचे के बल पर लूट, बदमाशों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद

  • प्रयागराज में बदमाशों को नहीं कानून का खौफ

  • नकाबपोश बदमाशों ने की 6 लाख की लूट

  • लूट की वारदात को अंजाम देखर फरार हुए बदमाश

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में बदमाशों को कानून का जरा सा भी खौफ नहीं रह गया है। बेखौफ बदमाशों ने बुधवार की देर शाम 6 लाख से अधिक की लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने कर्नलगंज के कटरा इलाके में सरिया का व्यापार करने वाले दो व्यापारियों को अपना निशाना बनाते हुए तमंचे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। लूट की इस वारदात से कटरा इलाके में हड़कंप सा मच गया। वहीं लूट की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन की मुश्किल बढ़ी, दिल्ली HC ने रेप केस दर्ज करने के दिए आदेश

सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि तीन नकाबपोश बदमाश दुकान के भीतर पहुंचकर दुकान के अंदर मौजूद लोगों को तमंचा दिखाते हुए काउंटर खंगालना शुरू कर देते है। अगल-बगल की दो दुकानों में बेखौफ बदमाशों ने धावा बोलते हुए 6 लाख से अधिक की नगदी लूट कर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और मौके पर एसएसपी समेत कई थानों की फोर्स भी पहुंची। पूरे इलाके में नाकेबंदी करके बदमाशों को ढूढने की कोशिश की गई। लेकिन, उनका कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज की मदद से नकाबपोश बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

बीच शहर 6 लाख से अधिक की लूट की सनसनीखेज वारदात के बाद शहर की कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े हो गए हैं। क्योंकि शाम के वक्त में पुलिस गश्त के दावे किए जाते हैं। बावजूद इसके बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक दो दुकानों में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। एक दुकान से पांच हजार रूपए जबकि दूसरी दुकान से छह लाख की नगदी लूट कर बदमाश फरार हो गए है। पुलिस के मुताबिक नकाबपोश तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस की टीम लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में लगी हुई हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

प्रयागराज से अखबारवाला.कॉम के लिए सैय्यद आकिब रजा की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: Narendra Giri Death Case: आज होगी आनंद गिरि की जमानत अर्जी पर सुनवाई

About Ravi Prakash

Check Also

Mukhtar Ansari: गैंगस्टर के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी दोषी करार, पांच साल की मिली सजा

माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें बढ़ी इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सुनाई की पांच साल की …