Breaking News

Jammu and Kashmir: श्रीनगर में पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम पर हमला, मुठभेड़ में तीन दहशतगर्दों का सफाया,एक जवान शहीद

  • पंथ चौक में देर रात शुरू हुई आतंकियों के साथ मुठभेड़
  • बाइक सवार आतंकियों ने किया सीआरएफपी पर हमला
  • सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मारा, एक जवान शहीद

नेशनल डेस्क: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई। श्रीनगर में शनिवार की देर रात आतंकियों ने स्थानीय पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) पर हमला कर दिया। और मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। जम्मू कश्मीर में पिछले दो दिनों में मुठभेड़ की यह तीसरी वारदात थी।

श्रीनगर मुठभेड़ में पुलिस के एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर  बाबू राम शहीद हो गए है। मुठभेड़ श्रीनगर जिले के पंथ चौक में शनिवार को देर रात हुई। आतंकी बाइक पर सवार होकर आए थे। इन बाइक सवार आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम पर हमला किया।इसके बाद मौके से भाग निकले। घटना के बाद पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। ऑपरेशन के दौरान एक मकान में छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की इस दौरान 3 आतंकी मारे गए।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “मुठभेड़ खत्म हो गई है। मारे गए आतंकियों के शव बरामद हो गए है। लेकिन इनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। मारे गए आतंकियों के पास से गोला-बारूद और हथियार बरामद हुए हैं।” बता दें, 28 और 29 अगस्त को पुलवामा जिले में भी सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी। जम्मू कश्मीर में हर दिन मुठभेड़ की खबरें आ रही हैं।

About Misbah Khanam

Check Also

बलिया के विकास का मार्ग,खुशहाली का एक्सप्रेस-वे होगा ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे: परिवहन मंत्री

बलिया के विकास का मार्ग होगा ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे बैनामा के लिए लगाए गए कैम्प का …