Breaking News

Kangana और शिवसेना नेता Sanjay Raut की जुबानी जंग ने लिया नया मोड़, शिवसेना ने POK वाले बयान पर दर्ज कराई शिकायत

  • शिवसेना के IT सेल ने Actress Kangana Ranautके खिलाफ दर्ज कराई  शिकायत
  • पीओके बोलने को लेकर राजद्रोह के आरोप के तहत FIR दर्ज करने की मांग
  • कंगना के दफ्तर पर बृह्नमुंबई नगरपालिका (BMC) ने चिपकाया नोटिस

बॉलीवुड डेस्क: शिवसेना के IT सेल ने फिल्म Actress Kangana Ranaut के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पार्टी ने kangana के खिलाफ राजद्रोह के आरोप के तहत FIR दर्ज करने की मांग की है। ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में यह शिकायत कंगना द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तुलना मुंबई से करने को लेकर दर्ज कराई गई है।

इसके अलावा कंगना के दफ्तर पर बृह्नमुंबई नगरपालिका (BMC) ने नोटिस चिपकाया है। ये नोटिस अवैध निर्माण और निर्माण के नियमों का उल्लंघन करने को लेकर लगाया गया है।

                                       पूरा मामला

कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें मुंबई माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है। उनकी इस बात पर शिवसेना नेता संजय राउत ने tweet कर कहा था यदि उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उन्हें वापस नहीं आना चाहिए। राउत की इसी बात पर कंगना ने उन पर पलटवार करते हुए कहा,मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) जैसा क्यों महसूस हो रहा है और कंगना ने संजय राउत पर घमकी देने का आरोप लगाया था।

इसके बाद राउत ने actrees के इस बयान की शिवसेना के मुखपत्र सामना में आलोचना करते हुए लिखा, अभिनेत्री मुंबई में रहती हैं, इसके बावजूद शहर के पुलिस बल की आलोचना करना विश्वासघात और शर्मनाक है। उन्होंने लिखा था, ‘हम विनम्र निवेदन करते हैं कि वे मुंबई न आएं। यह मुंबई पुलिस का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है। इसी के साथ गृह मंत्रालय को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

इसी बीच कंगना ने संजय पर निशाना साधते हुए एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने अभिव्यक्ति के अधिकार की बात कही थी बता दें, कंगना और राउत की यह जंग अभी बरकरार है दोनों के बीच जुबानी जंग ने अब FIR तक पहुंच चुकी है

About Misbah Khanam

Check Also

बेटी को सबसे ज्यादा प्यार करते थे राजू, बोली- सबको हंसाया लेकिन…

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से सदमे में हैं बेटी  बेटी अंतरा को सबसे ज्यादा …