Breaking News

Kangana ने Karan Johar पर साधा निशाना, कही बड़ी बात

  • Kangana ने Karan Johar पर साधा निशाना 
  • कंगना ने कहा— इंडस्ट्री करण जौहर या उनके पापा ने नहीं बनाई
  • नेपोटिज्म के मुद्दे पर कंगना ने ट्वीट दिया करारा जवाब

नेशनल डेस्क:बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट एक बार फिर फिल्ममेकर और प्रड्यूसर करण जौहर पर हमलावर हुई। कंगना कई बार सार्वजनिक मंचों पर भी करण जौहर के खिलाफ आवाज उठा चुकी हैं। नेपोटिज्म के मुद्दे पर कंगना ने ट्वीट के जरीए करण जौहर पर निशाना साधा है। बड़ी बात तो यह है कि कंगना ने अपनी ट्वीट में करण जौहर के पिता का भी नाम लिया है।

कंगना ने ट्वीट में लिखा, “इंडस्ट्री सिर्फ़ करण जोहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मज़दूर ने बनाई है,उस फ़ौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है,उस नागरिक ने जिसने टिकट ख़रीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है।”

Kangana Ranau ने राजनीतिक विश्लेषण मनीष जगन अग्रवाल के ट्विट को टैग करते हुए यह ट्विट किया। जिसमें मनीष ने लिखा था कि “@KanganaTeam जी आप सबके संघर्षों को गाली देकर, तुच्छ बताकर, सबके ऊपर निशाना साधकर आगे बढ़ना चाहती है? @karanjohar हों या अन्य फिल्म निर्माता सभी लोगों की सामूहिक मेहनत से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हुई हैं, कोई भी इंडस्ट्री आपकी तरह सबको गाली देकर 1-2 दिन में खड़ी नहीं हो जाती।” जिसका कंगना ने ट्विट कर करारा जवाब दिया।

 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से करण जौहर को लेकर कंगना रनोट का रुख आक्रामक रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पिछले बयानों में बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर्स और प्रोडक्शन हाउस पर हमला बोला था। जिसमें कंगना ने साफतौर पर करण जौहर, महेश भट्ट और आदित्य चोपड़ा पर सुशांत का करियर तबाह करने और उनकी हत्या के आरोप भी लगाए थे।

कंगना का कहना कि मूवी माफिया में सबसे बड़ा हाथ करण जौहर का

बीते दिनों भी कंगना रनौत ने ट्वीट कर करण जौहर पर निशाना साधा था। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया— “करण जौहर मूवी माफिया के मुख्य दोषी हैं, यहां तक कि कई लोगों की जिंदगी तबाह करने के बाद वह आजादी से घूम रहे हैं, उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. क्या यहां हम लोगों के लिए कोई उम्मीद है? सब सुलझा लेने के बाद वह और उनकी लकड़बग्घा की गैंग मेरे तरफ आएगी.”

स्टार किड्स को मिल रहा बढ़ावा

Kangana Ranau ने अपने बयानों में स्टार किड्स को बढ़ावा देने पर भी बात की। बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला छेड़ा है, जहां उन्होंने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में सिर्फ स्टार किड्स को बढ़ावा दिया जा रहा है। 

यह भी देंखे

 

 

About News Desk

Check Also

Uttarakhand news: अंकिता भंडारी का शव चीला बैराज से बरामद, एसआईटी करेगी मामले की जांच

नहर से बरामद हुआ अंकिता का शव सीएम धामी ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश …