Breaking News

हिमंत बिस्वा सरमा को किंग खान ने मिलाया फोन, फिर हुई ये बातचीत

  • पठान को लेकर सवाल पर बोले मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व शर्मा ने शाहरुख खान से की फोन पर बात

  • मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व शर्मा ने कहां कौन हैं शाहरुख खान

  • हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताई

National Desk: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व शर्मा ने गुवाहाटी में शनिवार को संवाददाताओं के सवाल पर कहा, ‘शाहरुख कौन हैं? मैं उनके और उनकी फिल्म के बारे में कुछ नहीं जानता.’ इसी बीच अब खबर है कि मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अब उनसे फोन पर बात की है और राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने का आश्वासन दिया है.

जानकारी के मुताबिक, असम में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा शाहरुख खान की फिल्म पठान के पोस्टर फाड़े जाने और बवाल करने के बाद हिमंत बिस्वा सरमा ने मीडिया से बातचीत में हैरान करने वाली बात कही थी. उन्होंने कहा था कि कौन हैं शाहरुख खान? मैं किसी शाहरुख खान को नहीं जानता. इसके बाद शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया और फिल्म व उसके खिलाफ हुए प्रदर्शन को लेकर दोनों के बातचीत हुई। वहीं, अब असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अब उनसे फोन पर बात की है और राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने का आश्वासन दिया है.

फोन पर क्या बात हुई?

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने हिमंत बिस्वा सरमा को फोन लगाया और बात की. फोन पर हुई बातचीत की जानकारी खुद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट करके दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बॉलीवुड अभिनेता श्री शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने आज सुबह 2 बजे बात की. उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई घटना पर चिंता जताई. मैंने उन्हें कहा कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है और आश्वासन दिया कि हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो.

About Ragini Sinha

Check Also

क्या है मिराज 2000 लड़ाकू जेट, कब हुआ वायु सेना में शामिल

जानिए क्या है मिराज 2000 लड़ाकू जेट  1985 में हुआ वायु सेना में शामिल  मिराज-2000 …