Breaking News

संसद के मानसून सत्र से पहले 18 सांसद कोविड—19 से सं​क्रमित

  • सर्वाधिक 13 सांसद भाजपा के 
    मीनाक्षी लेखी, प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, अनंत कुमार हेगड़े भी संक्रमित
    आज से शुरू हुआ संसद का मानसून सत्र

नेशनल डेस्क: संसद का मानसून सत्र शुरु होने से पहले लोकसभा सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें कुल 17 सांसदों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। कोरोना पॉजिटिव सांसदों में भारतीय जनता पार्टी के 13, वाईआरएस कांग्रेस के दो ,शिवसेना के एक , द्रविड़ मुनेत्र कषगम के एक और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के एक सांसद शामिल हैं। लोकसभा सदस्यों का कोरोना टेस्ट 13 और 14 सितंबर को संसद भवन में किया गया जिनमें से 16 के 13 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव होने और भाजपा सांसद रोडमल नागर के 14 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई।


भाजपा की मीनाक्षी लेखी, रोडमल नागर, सत्यपाल सिंह, डॉ रामशंकर कठेरिया, प्रताप राव पाटिल, प्रधान बरुआ, विद्युत बारन महतो, जनार्दन सिंह सिगरीवाल, सुकांता मजूमदार, सुखबीर सिंह जौनपुरिया और अनंत कुमार हेगड़े ,लद्दाख से भाजपा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


शिवसेना के प्रताप राव जादव, वाईएसआर कांग्रेस के एल रेड्डेप्पा रेड्डी तथा जी माधवी, द्रमुक के जी सेल्वम तथा आरएलपी के हनुमान बेनीवाल शामिल हैं।

बता दें कि आज से संसद का मॉनसून सत्र शुरू हो गया है. कोरोना संक्रमण की वजह से संसद में बेहद एहतियात बरता जा रहा है। संसद की कार्यवाही में सिर्फ वही सांसद हिस्सा ले रहे हैं जिनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसी सिलसिले में दिल्ली में सदन की कार्यवाही में शिरकत करने आ रहे सभी सांसदों का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है।

About News Desk

Check Also

रेलवे ने भक्तों के लिए एक स्पेशल मेन्यू का किया ऐलान, नवरात्रि पर मिलेगी व्रत वाली थाली

नवरात्रि पर रेलवे ने किया स्पेशल मेन्यू का ऐलान भक्तों को उपलब्ध होगी व्रत वाली …