Wednesday, August 17, 2022
Home राजनीति लोकसभा चुनाव:...

लोकसभा चुनाव: AAP ने हरियाणा में मानी हार, जयहिंद बोले- नहीं हुआ गठबंधन तो जीतेगी BJP

हरियाणा:  लोकसभा चुनवा से पहले  ही प्रदेश में सत्ता आने का दम भरने वाली आम आदमी पार्टी  ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। यह दावा आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद का है।  झज्जर मुख्यालय पर आम आदमी पार्टी की तरफ से आयोजित किए गए पत्रकार सम्मेलन में नवीन जयहिंद ने कहा कि ‘आज प्रदेश में जातिगत और राजनीतिक जो समीकरण बने हुए हैं। उससे लगता यही है कि हरियाणा की लोकसभा की सभी दस सीटों पर भाजपा को केवल कांग्रेस, आप और जेजेपी का गठबंधन ही हरा सकता है’।

Image result for जयहिंद aap

जयहिंद का यह भी कहना था कि ‘यदि गठबंधन नहीं होता है तो फिर हरियाणा की सभी दसों सीटों पर भाजपा उम्‍मीदवारों को जीतने से कोई नहीं रोक सकता। नवीन जयहिंद यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने रोहतक लोकसभा सीट को लेकर भी कहा कि गठबंधन न होने की स्थिति में इस सीट पर तीन बार सांसद रह चुके दीपेन्द्र हुड्डा भी चुनाव हार जाएंगे।  लेकिन यदि गठबंधन होता है तो फिर सभी दसों सीटों पर भाजपा को हार का सामना करना पड़ेगा।’

Image result for aap

देश को बचाना है मकसद
उन्होंने यह भी कहा कि ‘ इन सभी बातों के बावजूद भी यदि जेजेपी व कांग्रेस गठबंधन करती है तो उनका आप पार्टी स्वागत करती है।  उन्होंने कहा कि उनका मकसद सत्ता हासिल करना नहीं है, बल्कि वह देश को बचाना चाहते है। क्योंकि भाजपा देश के लिए खतरनाक है और इसे अभी नहीं रोका गया तो वह दिन दूर नहीं है जब देश के लोगों को इसके परिणाम झेलने पड़ेंगे’।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular