Breaking News

मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 25 अगस्त तक गिरफ्तार करने का दिया आदेश

  • विधायक अब्बास अंसारी को गिरफ्तार करने का आदेश

  • पुलिस गिरफ्तारी के लिए 21 ठिकानों पर दे चुही है दबिश

  • 2019 में महानगर थाने में दर्ज हुआ था केस

यूपी डेस्क: सुभासपा विधायक व माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। भगोड़ा घोषित करने की कमिश्नरेट पुलिस की याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। इसके साथ ही आरोपी विधायक को 25 अगस्त तक गिरफ्तार करने का आदेश दिया है। पुलिस ने विधायक की तलाश में लखनऊ के साथ ही गाजीपुर, मऊ और दिल्ली के 21 ठिकानों पर दबिश दी है लेकिन वह कहीं भी नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: Har Ghar Tiranga: गृहमंत्री अमित शाह ने पत्नी संग अपने आवास पर फहराया तिरंगा

अब्बास अंसारी मऊ सदर से विधायक है। ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा से वे विधायक चुने गए थे। अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ पुलिस की 84 पुलिसकर्मियों की कुल 8 टीम बनाई गई है। हर टीम में एक इंस्पेक्टर, 2 दरोगा और 7 सिपाही है। इन 8 टीम को 4 एसीपी रैंक के पुलिस अधिकारी लीड कर रहे है। टीम में एसीपी महानगर जया शांडिल्य, एसीपी गाजीपुर राजकुमार सिंह, एसीपी क्राइम पंकज श्रीवास्तव और एसीपी साइबर सेल दिलीप कुमार शामिल है। अब्बास की तलाश में लगी टीम उससे जुड़े लोगों पर नजर रखे हुए है। बता दें कि मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को कोर्ट ने 25 अगस्त तक गिरफ्तार करने का आदेश पुलिस को दिया है।

दरअसल, अब्बास अंसारी पर एक शस्त्र लाइसेंस से कई असलहे खरीदने और फर्जीवाड़ा का मुकदमा दर्ज है। इस मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। इसके बाद से ही वह फरार है। इसके अलावा अब्बास के खिलाफ लखनऊ में दो, मऊ में चार व गाजीपुर में एक केस दर्ज है। अब्बास अंसारी के वकील ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। विधायक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को आदेश दिए गए है। विधायक को ढूंढने के लिए पुलिस ने लखनऊ में ही नौ ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वह अभी तक गिरफ्तार नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें: Petrol-Diesel Price Today: जाने आज का पेट्रोल और डीजल की कीमत

About Ravi Prakash

Check Also

UP News: मुजफ्फरनगर में बारिश से छत गिरने से 2 बच्चों की मौत, कई की हालत गंभीर

मुजफ्फरनगर में बारिश से बड़ा हादसा बरसात में कच्चे मकान की छत गिरी मलबे में …